माफिया अतीक अहमद के साढ़ू ने मांगी 10 लाख की रंगदारी, पीड़ित की तहरीर पर 3 के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Harman Kaur,Updated: 20 Feb, 2023 01:22 PM

mafia atiq ahmed s brother in law demanded extortion of 10 lakhs

माफिया अतीक अहमद (Mafia Ateeq Ahmed) के जेल में बंद होने के बावजू भी उनके गुर्गें का आतंक कम नहीं हो रहा है।  माफिया के गुर्गे  लगातार डरा धमकाकर वसूली की वारदातों को अंजाम दे रहे है.....

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Ateeq Ahmed) के जेल में बंद होने के बावजू भी उनके गुर्गें का आतंक कम नहीं हो रहा है।  माफिया के गुर्गे  लगातार डरा धमकाकर वसूली की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला प्रयागराज जिले से सामने आया है। जहां अतीक के साढ़ू और उसके साथियों ने अधिवक्ता अब्दुल दानिश से मारपीट कर 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की। इतने ही नहीं इस घटना के करीब एक महीने पहले भी मो. तारिक ने तमंचे की नोक पर पीड़ित से एक लाथ रुपए वसूले थे। वहीं, अब पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मो. तारिक समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानें क्या है मामला?
बता दें कि घटना जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र की है। जहां के निवासी अधिवक्ता अब्दुल दानिश से अतीक अहमद के साथियों द्वारा मारपीट करते हुए 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। इतना ही नहीं रंगदारी न देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी गई। जिसके बाद अब्दुल ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की। जिसके आधार पर पुलिस ने अतीक के साढ़ू मो. तारिक, उसके भाई कमर सईद, शाहिद व मो. अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े...राजा भैया और अक्षय प्रताप के रिश्तों में आई खटास, पत्नी भानवी कुमारी सिंह के FIR दर्ज कराने के बाद गर्म हुआ सियासी माहौल!

पहले भी तारिक ने तमंचा की नोक पर वसूले थे एक लाख रुपए
पीड़ित ने तहरीर में पुलिस को बताया कि उसके परिवार के सदस्य डेयरी संचालित करते हैं। इब्राहिमपुर गांव में पुश्तैनी जमीन है, जिस पर खेती और डेयरी का काम होता है। उन्होंने आरोप लगाया कि अतीक अहमद का साढ़ू समेत अन्य लोग उसकी जमीन पर कब्जा करने के लिए परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हैं। करीब 5 दिन पहले उन्हें डेयरी के पास रोककर पीटा और धमकाया कि अगर यहां रहना है तो 10 लाख रुपए दो अन्यथा परिवार सहित जान से मार दिया जाएगा। इतना ही नहीं पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि करीब एक महीने पहले भी तारिक ने तमंचा की नोक पर उससे एक लाख रुपए लिए थे।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अतीक का साढ़ू तारिक जेल जा चुका है और उसके खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!