UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: 15 IPS और 6 IAS अफसरों का तबादला, विजय किरन आनंद को मिली कुंभ मेले की जिम्मेदारी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Dec, 2023 07:32 AM

lucknow news transfer of 15 ips and 6 ias officers in up

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। यूपी सरकार ने बुधवार देर रात 15 आईपीएस और 6 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर लिस्ट जारी की है। जारी में महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद को कुंभ मेले...

(अश्वनी सिंह)Lucknow News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। यूपी सरकार ने बुधवार देर रात 15 आईपीएस और 6 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर लिस्ट जारी की है। जारी में महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद को कुंभ मेले की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि महानिरीक्षक निबंधन कंचन वर्मा को उनके स्थान पर महानिदेशक स्कूल शिक्षा का जिम्मा सौंपा गया है।

UP में 15 IPS अफसरों के तबादले
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, योगी सरकार ने राज्य के 15 आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किए हैं। जिसमें एक DIG रेंज और 3 एसपी बदले गए हैं। बुधावर देर रात जारी की गई तबादला लिस्ट के अनुसार IPS के. सत्यनारायण को एडीजी सीबीसीआईडी बनाया गया है, जबकि आईपीएस पवन कुमार को अपर पुलिस आयुक्त प्रयागराज बनाया गया है। इसके अलावा आईपीएस अधिकारी अरविंद मिश्रा को एसपी पावर कॉरपोरेशन लखनऊ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह वर्तमान में एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर कानपुर में तैनात थे। वहीं दूसरी तरफ आईपीएस शैलेंद्र राय को पुलिस अधीक्षक (SP) पीटीएस के पद पर मेरठ भेजा गया है। वह वर्तमान में आजमगढ़ में एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर तैनात थे।

इन 6 IAS अफसरों का हुआ तबादला:-

PunjabKesari

इन 15 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला:-

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!