सुल्तानपुर: दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम से 5 करोड़ की लूट, CCTV देखकर पुलिस दंग

Edited By Imran,Updated: 28 Aug, 2024 05:12 PM

loot of rs 5 crore from jewelery showroom in sultanpur

यूपी के सुल्तानपुर में बड़ी डकैती का मामला सामने आया है.....

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में बड़ी डकैती का मामला सामने आया है। दरअसल, बुधवार को दिनदहाड़े चौक घंटाघर में आभूषण कारोबारी भरत सोनी (Bharat Soni) की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम द‍िया गया है। असलहे के बल पर पांच नकाबपोश बदमाश दुकान पर पहुंचे लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, शहर के ठठेरीबाजार चौक निवासी भरत सोनी की सराफा की दुकान है। ऊपर उनका परिवार रहता है जबकि नीचे सराफा की दुकान है। रोजाना की तरह वह बुधवार सुबह अपनी दुकान पर पुत्र अतुल के साथ बैठे थे। दोपहर करीब 12:30 बजे के करीब अचानक से उनकी दुकान में नकाबपोश हथियारबंद पांच बदमाश पहुंचे।

 

इससे पहले कि भरत  कुछ समझ पाते एक बदमाश ने असलहे के जोर पर उन्हें रोक दिया। अन्य बदमाश बैग लेकर सीधे तिजोरी के पास पहुंचे। तिजोरी खोलकर उसमें रखे सोने, चांदी का सारा आभूषण बदमाशों ने बैग में भर लिया। बगल काउंटर में सजाए हुए सारे आभूषण भी बदमाशों ने एक-एक करके उठा लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि लाखों के आभूषण बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों के जाते ही सराफा व्यापारी ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित व्यापारी भरत सोनी से बातचीत की। एसपी ने बताया कि अभी सराफा व्यापारी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। घटना के खुलासे के लिए छह टीमों का गठन किया गया है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!