BSA क्लर्क की लीव एप्लीकेशन वायरल, कहा-  'साहब छुट्टी दे दो, रूठी पत्नी को मनाने ससुराल जाना है'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 Aug, 2022 01:14 PM

leave application of bsa clerk goes viral said  sir give leave

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह चिट्ठी बीएसए ऑफिस के क्लर्क की है। क्लर्क ने यह चिट्ठी अपने अधिकारियों को लिखी है कि उसकी पत्नी रूठ कर मायके चली गई है। उसे वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह चिट्ठी बीएसए ऑफिस के क्लर्क की है। क्लर्क ने यह चिट्ठी अपने अधिकारियों को लिखी है कि उसकी पत्नी रूठ कर मायके चली गई है। उसे वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी चाहिए।

बताया जा रहा है कि शमशाद अहमद नामक बीएसए के प्रेम नगर कार्यालय में लिपिक पद पर कार्यरत हैं। शमशाद का कहना है कि उन्हें पिछले एक साल से छुट्टी नहीं मिली है। जिसके चलते उनकी पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। पत्नी के नाराज होने पर शमशाद ने अपने अधिकारियों को चिट्ठी लिखी है। उसने चिट्ठी में तीन दिन की छुट्टी मांगी है।

चिट्ठी में लिखा है कि- महोदय, पत्नी को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र के संबंध में उपरोक्त विषय के संबंध में आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गई। पत्नी बड़ी बेटी और दो बच्चों को लेकर रूठ कर मायके चली गई है, जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मना कर लाने के लिए गांव जाना पढ़ रहा है। अत: आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को तीन दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।'क्लर्क की लीव एप्लीकेशन अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बताया जा रहा है कि शमशाद पहले भी कई बार छुट्टी के लिए अर्जी डाल चुका है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी।

यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पत्र पर उनके साथी कर्मचारी मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन शमशाद का कहना है कि जो सच था लिख दिया। इस बीच खुशी की बात यह है कि क्लर्क शमशाद अहमद को चिट्ठी मिल गई है और पत्नी को मनाने के लिए ससुराल रवाना हो गए हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!