श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर दुल्हन की तरह सजी कान्हा की नगरी, देखिए खूबसूरती तस्वीरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Aug, 2021 04:08 PM

kanha s city dressed like a bride on shri krishna janmashtami

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर दुल्हन की तरह सजी कान्हा की नगरी बाजारों में भी की गई सजावट वही बाहर से आने बाले श्रद्धालुओं की एंट्री जहां से होगी वहा भी द्वार बनाया गया है। इसको लेकर नगर निगम द्वारा शहर के सभी चौराहों को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बहुत...

मथुरा: श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर दुल्हन की तरह सजी कान्हा की नगरी बाजारों में भी की गई सजावट वही बाहर से आने बाले श्रद्धालुओं की एंट्री जहां से होगी वहा भी द्वार बनाया गया है। इसको लेकर नगर निगम द्वारा शहर के सभी चौराहों को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बहुत ही खूबसूरत सजाया गया है।
PunjabKesari
शुक्ल पक्ष की अष्टमी को कंस जैसे दानव से मथुरा वासियों को छुटकारा दिलाने के लिए विष्णु के अवतार भगवान श्री कृष्ण ने ब्रज में जन्म लिया उसी उपलक्ष में ब्रज नगरी मथुरा में बृजवासी जन्माष्टमी का पर्व मनाते है और अपने अजन्मे श्री कृष्ण के जन्म का हर्ष उल्लास के साथ बधाई गायन गाते हुए उत्सव मनाते हैं।
PunjabKesari
वहीं कोरोना काल में भी प्रदेश सरकार द्वारा जिस तरह से दीपावली पर अयोध्या में भव्य दीपावली बनाई गई।
PunjabKesari
 उसी क्रम में प्रदेश सरकार ने कृष्ण जन्माष्टमी पर भी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे कि जन्माष्टमी पर किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी और धूमधाम से श्री कृष्ण का जन्मोत्सव होगा।
PunjabKesari
इसी को लेकर 1 दिन पहले नगर निगम द्वारा पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।
PunjabKesari
शहर के मुख्य चौराहे दुल्हन की तरह सजाया गया है और बच्चों के मनोरंजन के लिए सेल्फी प्वाइंट भी नगर निगम द्वारा व्यवस्था कराई गई है और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रसासन भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था में कही भी कमी नहीं रखना चाहेगा। 

PunjabKesari


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!