Jhansi News: शादी होने के बाद दुल्हन ने वर पक्ष के सामने रखी तीन अनोखी शर्तें, नहीं हुई विदा.... टूटी शादी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 09 Jun, 2023 07:48 AM

jhansi news the bride kept the conditions did not leave broken marriage

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां विवाह की सारी विवाह की सारी रस्में निभाई जा रही थी, ढोल नगाड़े बज रहे थे। जयमाला की रस्म भी अदा हो गई थीं और सात फेरे भी दूल्हा...

(शहजाद खान) Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां विवाह की सारी विवाह की सारी रस्में निभाई जा रही थी, ढोल नगाड़े बज रहे थे। जयमाला की रस्म भी अदा हो गई थीं और सात फेरे भी दूल्हा दुल्हन ने ले लिए थे। धीरे-धीरे विदाई का समय आ गया था। तभी अचानक दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया। यह सुनकर सभी हैरान हो गए।

PunjabKesari

दरअसल मामला झांसी जिले के बरुआसागर कस्बे का। जहां, वर पक्ष ने जब इसका कारण पूछा तो दुल्हन ने शर्तें सामने रख दी। जिसमें पहली शर्त थी कि विदाई के बाद वह दूल्हे के साथ किसी भी प्रकार का वैवाहिक संबंध नहीं बनाएगी। दूसरी शर्त थी कि उसके मुंह बोले पिता कभी भी किसी भी समय घर आ-जा सकते हैं और तीसरी शर्त थी कि विदाई में उसकी छोटी बहन भी साथ में आएगी और साथ में रहेगी। वर पक्ष ने जब तीनों शर्तें मानने से इनकार कर दिया तो दुल्हन ने विदाई से इंकार करते हुए डोली में बैठने से मना कर दिया और फिर ससुराल की जगह मुंह बोले पिता के साथ घर चली गई। फिर क्या था मामला थाने पहुंच गया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दूल्हा झांसी जिले के बरुआसागर थानान्तर्गत सिनौरा मोहल्ले में रहने वाला मानवेन्द्र सेन है। मानवेन्द्र की शादी झांसी के गुरसरांय में रहने वाली ज्योति के साथ तय हुई थी। शादी 6 जून को थी, जिसको लेकर मानवेन्द्र के घर में खुशियां मनाई जा रही थी, शादी के गीत भी हो रहे थे। दुल्हन अपने मुंह बोले पिता और बहन के साथ बरुआसागर स्थित मैरिज हॉल में आई थी। जहां शादी की रस्में अदा हो रहीं थी। बारात ढोल नगाड़ों के साथ मैरिज हॉल पहुंची। जहां पर टीका, जयमाला और सात फेरे जैसी सभी रस्में धीरे-धीरे निभाई जा रही थी। अब समय आया विदाई का। विदाई को लेकर जब वर पक्ष तैयारी में लगा हुआ था, तभी अचानक दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया।

PunjabKesari

दुल्हन के मुंह बोले पिता ने दूल्हे के पिता के सामने शर्तें रखी। जिसमें पहली शर्त थी कि विदा के बाद दूल्हा और दूल्हन के बीच किसी भी प्रकार शरीरिक सम्बंध नहीं बनेगा। दूसरी शर्त थी कि दूल्हन अपनी छोटी बहन को अपने साथ ससुराल ले जायेगी और उसकी बहन उसी के साथ रहेगी। तीसरी शर्त थी कि मुंह बोला पिता कभी भी किसी भी समय घर आ जा सकता हैं उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता है। जब यह तीनों शर्तें दूल्हे के पिता और दूल्हे ने सुनी तो उन्होंने इसे मानने से इंकार कर दिया। बस फिर क्या था, दुल्हन गुस्से में आ गई और डोली में बैठकर ससुराल जाने की बजाए अपने मुंह बोले पिता के घर गुरसरांय चली गई। वहीं दूल्हा मानवेंद्र और परिजनों का कहना है कि इस मामले से हमारी और हमारे परिवार की छवि धूमिल हुई है और हमारा काफी पैसा भी शादी में खर्चा हो गया है एवं हमलोगों ने इस पूरे मामले की शिकायत बरुआसागर थाने में की है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!