मैंने आपको वोट दिया, अब मेरी शादी करवाओ... विधायक के सामने युवक ने रख दिया गजब का प्रस्ताव

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Oct, 2024 12:56 PM

i voted for you now get me married a young man made a strang

कहते है कि शादी वो लड्डू है जो खाए वह पछताए जो न खाए वह खाए वह पछताए।  कुछ ऐसा ही अनोखी स्थिति का सामना महोबा में चरखारी विधायक को उस समय करना पड़ गया, जब पेट्रोल पंप में तैनात एक कर्मी ने उनसे अपनी शादी कराए जाने की गुहार लगा दी। विधायक अपनी कार...

महोबा (अमित श्रोतीय ): कहते है कि शादी वो लड्डू है जो खाए वह पछताए जो न खाए वह खाए वह पछताए।  कुछ ऐसा ही अनोखी स्थिति का सामना महोबा में चरखारी विधायक को उस समय करना पड़ गया, जब पेट्रोल पंप में तैनात एक कर्मी ने उनसे अपनी शादी कराए जाने की गुहार लगा दी। विधायक अपनी कार में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंचे थे। विधायक को देख 44 वर्ष के पेट्रोल पंप का सेल्समैन उनके पास पहुंचा और शादी न होने का दर्द बताया। कर्मी ने वह वोट देने के बदले शादी कराए जाने की मांग पर अड़ गया। पेट्रोल पंपकर्मी से विधायक की बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । जिसमें विधायक ने जल्द ही लड़की तलाश कर शादी कराए जाने का आश्वासन भी दें डाला।

 

वोट दिया है तो अब मेरी शादी करवाओ
आपको बता दें कि महोबा जनपद की चरखारी विधानसभा के विधायक ब्रजभूषण राजपूत कार में तेल भरवाने कस्बे के मौर्या पेट्रोल पंप पहुंचे थे। जहां उन्हें देख पंप का सेल्समैन अखिलेंद्र खरे अपना काम छोड़कर दौड़ पड़ा। विधायक को लगा कि पंप कर्मी किसी मामले की फरियाद करने आया है उनका सोचना सही था मगर जब पंप कर्मी की फरियाद सुनी तो वह भी दंग रह गए। पेट्रोल सेल्स मैन ने बताया कि  विवाह न होने के कारण वह परेशान है और उसने इसी उम्मीद से वोट दिया था कि  आप मेरी शादी करवाने में मदद करेंगे। उसने विधायक से साफ लफ्जों में कहा कि मैने आपको वोट दिया है तो अब मेरी शादी आप ही करवाओ।

अनोखी फरियाद सुनकर हैरत में बड़े विधायक
विधायक पेट्रोल पंप सेल्स मैन की अनोखी फरियाद सुनकर हैरत में पड़ गए। बातचीत में पंपकर्मी ने बताया कि उसकी उम्र 44 वर्ष है लेकिन अभी तक उसका विवाह नहीं हुआ। शादी के लिए कोई लड़की ही नहीं मिल रही। जिस पर विधायक ने कहा कि इस काम के लिए मुझे ही क्यों चुना तो उसने बेबाकी से कहा कि क्योंकि आपको वोट देकर जिताया है। अब शादी आप कराओ।

विधायक ने जल्द ही शादी कराने का किया वादा
विधायक ने पूंछा कैसी लड़की चाहिए इस पर उसका जवाब सब सुन विधायक ने मनुष्य में कोई भेदभाव न करने की नसीहत देकर जल्द ही लड़की तलाश कर शादी कराने तक का आश्वासन दे डाला। इस मजेदार बातचीत के दौरान विधायक ने कर्मचारी को आश्वासन दिया कि वे जल्दी उसकी शादी करवाने में मदद करेंगे। इस घटना ने न केवल लोगों को हंसाया, बल्कि विधायक और आम जनता के बीच के संबंधों को भी एक सकारात्मक रूप दिया। विधायक के वादे के बाद घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!