मेरठ में भीषण सड़क हादसा: कार और बाइक की टक्कर में तीन महिलाओं समेत 4 की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 10 Apr, 2022 04:08 PM

horrific road accident in meerut 4 killed including three women

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी क्षेत्र में रविवार को एक कार और मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में 3 महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख ज...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी क्षेत्र में रविवार को एक कार और मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में 3 महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने को बताया कि मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली गांव के सामने साईं मंदिर के पास मेरठ से बागपत की तरफ जा रही कार ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वर्मा के मुताबिक, मोटरसाइकिल से टकराने के बाद कार सड़क किनारे मौजूद एक पेड़ से लड़कर पलट गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल सभी लोगों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बालादेवी, मगन देवी, धर्मेंद्र और उसकी मां सरोज को मृत घोषित कर दिया। वर्मा के अनुसार, घटना में घायल दो अन्य लोगों के मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस बीच, योगी ने हादसे पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए एक ट्वीट के मुताबिक, योगी ने अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 
 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!