ऑनर किलिंग: दो भाई ओर मामा निकले रेप पीड़िता के हत्यारे...... सनसनी खेज़ का एसपी ने  किया खुलासा

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Sep, 2024 08:12 PM

honour killing two brothers and uncle turned out to be the murderers

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 16 वर्षीय एक लड़की की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने रविवार को उसकी मां और दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि कैला...

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 16 वर्षीय एक लड़की की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने रविवार को उसकी मां और दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि कैला देवी क्षेत्र में 18 सितंबर को हुए इस घटना को लड़की के भाई ने ही अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि घटना में लड़की के परिजन भी शामिल थे हालांकि लड़की का मामा फिलहाल फरार है।

PunjabKesari

 नाबालिग लड़की की गोली मार कर हुई थी हत्या 
बिश्नोई ने बताया कि कैला देवी थाना क्षेत्र में 18 सितंबर की रात को एक नाबालिग लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि परिजन ने रिंकू और पप्पू नामक व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था हालांकि दोनों से पूछताछ में वारदात में उनकी संलिप्तता नहीं पाई गई। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पूछताछ में यह सामने आया कि रिंकू का लड़की से प्रेम प्रसंग था और वह पूर्व में उसे बहला फुसलाकर अपने साथ कहीं ले भी गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले का मुकदमा गाजियाबाद जिले में दर्ज हुआ था और रिंकू जेल भी गया था।

झूठी शान के लिए खून का कर दिया था कत्ल 
बिश्नोई ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अपने परिवार की बदनामी होने के कारण युवती के भाइयों विनीत और नीरज, मां बृजवती तथा मामा महावीर ने उसकी हत्या की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि योजना के मुताबिक नीरज और मां बृजवती लड़की को एक स्थान पर लेकर गए जहां विनीत अपने मामा महावीर के साथ आया और अपनी बहन की गोली मार कर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस में अभियुक्तों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई 32 बोर की पिस्टल भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि घटना में मृत लड़की के भाई नीरज, विनीत व मां बृजवती को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि आरोपी मामा महावीर फरार है। अधिकारी ने बताया कि फरार व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!