हिंदू जाग चुका है, आने वाले समय में विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देगाः साध्वी प्राची

Edited By Ajay kumar,Updated: 26 Feb, 2023 11:16 PM

hindu has woken up will give befitting reply to opposition sadhvi prachi

हिंदूवादी नेत्री डॉ प्राची साध्वी ने एक बार फिर विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है। साध्वी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी पार्टियों के लोग गलत बयानबाजी कर माहौल खराब करने का काम करते हैं। देश का हिंदू बहुत अच्छे से जाग चुका है। आने वाले...

फ़िरोज़ाबाद: हिंदूवादी नेत्री डॉ प्राची साध्वी ने एक बार फिर विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है। साध्वी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी पार्टियों के लोग गलत बयानबाजी कर माहौल खराब करने का काम करते हैं। देश का हिंदू बहुत अच्छे से जाग चुका है। आने वाले समय में हिंदू विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देगा। विपक्ष मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा।

यह हिंदुस्तान, हिंदू लोगों का है
रामचरितमानस को लेकर साध्वी ने कहा कि यह हिंदुस्तान, हिंदू लोगों का है। जिन्होंने रामायण नहीं पड़ी वह पढ़ लें। मैं जहां निकलती हूं विपक्षी लोग रामचरितमानस को मुद्दा बना रहे हैं। हिंदुओं में फूट डालने का काम कर रहे हैं। मैं चैलेंज करती हूं वह अपनी बेटी का नाम सूर्पनखा रखकर मेरे साथ शास्थ्रात करें।

PunjabKesari

2014, 2018 के चुनाव में भी विपक्ष पूरा इकट्ठा हुआ था
विपक्ष एक होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में विपक्ष पूरा इकट्ठा हुआ था उसके बाद 2018 में चुनाव हुए फिर इकट्ठा हुआ, अब अभी इकट्ठा हो जाये लेकिन होगा वही हो अब तक हुआ हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी से चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी कहां गए थे यही हाल इनका होगा। हमें विश्वास है कि मोदी जी आएंगे।

PunjabKesari

ये लोग सत्ता से विमुख हो गये हैं, इनके पास कोई मुद्दा नही
मुख्यमंत्री और विपक्ष के लागातार हमलावर होने के सवाल पर साध्वी ने कहा कि यह लोग सत्ता से विमुख हो गये हैं, इनके पास कोई मुद्दा नही है। इनका हिसाब है खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे। उत्तर प्रदेश का एक ऐसा मुख्यमंत्री है जो सभी भाषाओं को जनता है। जो जैसी भाषा बोलेगा उसको उसी भाषा में जवाब मिलेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे बड़े भाई हैं। योगी जबसे सत्ता में बैठे हैं तब से कोई दंगा नहीं हुआ। अब माहौल बदल रहा है। मेरे देश का हिन्दू जग रहा है। आने वाले समय में भी भारतीय जनता पार्टी का होगा, आयेगे योगी जी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!