सत्ता की धमक दिखाने वाले माफियाओं से ब्याज सहित वसूली कर रही सरकार: योगी

Edited By Ramkesh, Updated: 24 Nov, 2022 02:29 PM

government recovering with interest from mafias who threaten power yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुंदेलखंड के दौरे पर झांसी पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने तकरीबन 327 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का लोकार्पण किया। योगी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारियों से सत्ता की धमक दिखाने वाले माफियाओं से...

झांसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुंदेलखंड के दौरे पर झांसी पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने तकरीबन 327 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का लोकार्पण किया। योगी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारियों से सत्ता की धमक दिखाने वाले माफियाओं से ब्याज सहित वसूली सरकार कर रही है। अब उत्तर बुंदेलखंड की पहचान विकास के क्षेत्र में हो रही है। उन्होंने कहा कि 2017  से पहले बुंदेलखंड की पहचान माफिया ने नाम पर होती थी लेकिन अब बुंदेलखंड की तस्वीर बदल चुकी है। सीएम योगी ने कहा कि हमने पेयजल, एक्सप्रेस वे और उद्योग के जरिये पीएम मोदी के सपने को साकार कर दिखाया है।

सीएम ने कहा कि बुंदेलखंड प्रकृतिक संसाधनों से भरा पड़ा है, लेकिन पूर्ववर्ती सरकार में बैठे लोगों ने इसके जरिये केवल अपनी जेबें भरने का काम किया है। इसके विपरीत आज बुंदेलखंड विकास की नयी रफ्तार भर रहा है। उन्होंने यूपी में बीजेपी को वोट देने कि लिए यहां की जनता का धन्यवाद अदा किया। सीएम ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बुंदेलखंड कि विकास में कोई कसार नहीं रहनी चाहिए, इसके लिए भारत सरकार की तरफ से लगातार मदद जारी रहेगी। उन्होंने हर घर-नल से जल परियोजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस परियोजना कि जरिये हम सबको पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध करने कि लिए संकल्पित हैं और ये योजना अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगी। उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग का भाजपा क़े पक्ष में मतदान करने का भी धन्यवाद मंच से दिया।      

   

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!