UP: प्राथमिक विद्यालय का मुख्य दरवाजा गिरने से छात्रा की मौत, एक बच्चा घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 18 May, 2022 05:57 PM

girl student dies one child injured after primary school s main door collapses

जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर थाना कोतवाली कुंडा क्षेत्र के बानेमऊ गांव में बुधवार को प्राथमिक विद्यालय के प्रवेश द्वार पर लगे मुख्य दरवाजे के गिरने से एक छात्रा की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य बच्चा घायल हो गया।

प्रतापगढ़: जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर थाना कोतवाली कुंडा क्षेत्र के बानेमऊ गांव में बुधवार को प्राथमिक विद्यालय के प्रवेश द्वार पर लगे मुख्य दरवाजे के गिरने से एक छात्रा की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य बच्चा घायल हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि थाना कोतवाली कुंडा क्षेत्र के बानेमऊ प्राथमिक विद्यालय में बुधवार कि सुबह विद्यार्थी विद्यालय पहुंचे। मिश्र ने कहा कि विद्यालय अभी खुला नहीं था, इसलिए स्कूल के दरवाजे पर कक्षा तीन कि छात्रा वंदना (8 वर्ष), और अपनी बहन अंजली के साथ स्कूल आया रिषभ (5 वर्ष) झूल रहे थे। इसी दौरान दरवाजे के अचानक गिरने और उसके नीचे दबने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि दोनो बच्चों को तत्काल उपचार हेतु तत्काल स्थानीय चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने वंदना को मृत घोषित कर दिया। घायल रिषभ को मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!