Social Media के जरिए हुई दोस्ती, फिर शोरूम में नौकरी के बहाने किया लगातार Rape

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Jan, 2023 04:10 PM

friendship social media then continuous rape on the pretext of job in showroom

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक ने लखनऊ में नौकरी (Job) दिलाने के बहाने युवती (Girl) से रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक ने लखनऊ में नौकरी (Job) दिलाने के बहाने युवती (Girl) से रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए पहले उससे दोस्ती (Friendship) की और फिर कपड़े के शोरुम (Showroom) में काम दिलाने के बहाने लगातार उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

आरोपी ने रेप के बाद बनाया पीड़िता का अश्लील वीडियो
जानकारी के मुताबिक, आशियाना इलाके की रहने वाली युवती के साथ पीजीआई थाना क्षेत्र में रहने वाले कपड़ा दुकानदार (23) ने सोशल मीडिया के जरिए साल 2021 में दोस्ती की थी। जिसके बाद आरोपी ने युवती को कपड़े के शोरुम में काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी लगातार युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप करता रहा। वहीं पीड़िता भी डर के मारे आरोपी की प्रताड़ना सहती रही।

PunjabKesari

आरोपी युवक ने पहली बार शोरूम में ही बनाया था पीड़िता को हवस का शिकार
बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सूरज की हरकतों से परेशान होकर युवती कपड़े के शोरुम से काम छोड़ना चाहती थी लेकिन, युवक हर बार युवक उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रोक लेता था और फिर उसका शारीरिक शोषण करता था। पीड़िता के अनुसार साल 2021 में उसकी दोस्ती पीजीआई क्षेत्र के रहने वाले सूरज तिवारी से सोशल मीडिया पर हुई थी और इसी दौरान उसने सूरज से बताया कि उसे नौकरी की तलाश है। पीड़िता की बात सुनकर आरोपी ने कहा कि एक कपड़े का शोरूम है जहां सेल्स गर्ल की नौकरी है।यह सुनकर युवती ने हामी भर दी और काम के लिए तैयार हो गई। पीड़िता शोरूम में सेल्स गर्ल्स के तौर पर काम करने लगी और फिर सूरज ने पहली बार उसे शोरूम में ही हवस का शिकार बनाया।

PunjabKesari

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए और फिर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता ने आरोपी सूरज की हरकतों से परेशान होकर फरवरी 2022 में कपड़े के शोरूम से नौकरी भी छोड़ दी लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और नवंबर 2022 में युवती के घर जाकर उसे धमकी दी और वापस काम कर चलने के लिए दबाव बनाने लगा। इसके बाद जब युवती वापस काम पर पहुंची को आरोपी ने फिर से उसके साथ रेप किया। इसके बाद युवती ने परेशान होकर लखनऊ के आशियाना थाना में सूरज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!