पापा आपके राज में कोई खुश नहीं रह सकता... सुसाइड नोट लिख फैशन डिजाइनर युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Edited By Mamta Yadav, Updated: 15 Feb, 2022 08:51 PM

fashion designer girl jumped from 11th floor by writing suicide note

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर ने कथित तौर पर एक आवासीय सोसाइटी की इमारत की 11वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर ने कथित तौर पर एक आवासीय सोसाइटी की इमारत की 11वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान आयुषी के रूप में हुई जोकि पिछले कई वर्षों से नंद ग्राम थानांतर्गत आने वाले राज नगर एक्सटेंशन में अपने परिवार के साथ रह रही थी। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम तक आयुषी अपनी मां के साथ अपार्टमेंट में थी और रात करीब आठ बजे वह अचानक बालकनी से कूद गई। पुलिस ने बताया कि आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल इस बात की जानकारी आयुषी की मां को दी, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ पन्ने का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सिहानी गेट क्षेत्र के सर्किल अधिकारी आलोक दुबे के मुताबिक, सुसाइड नोट से संकेत मिलता है कि आयुषी अपने पिता से नाराज थी और वह अपने करियर में तरक्की को लेकर भी नाखुश थी। सुसाइड नोट में उसने यह भी लिखा कि वह वो मुकाम हासिल नहीं कर सकी जो उसे करना चाहिए था। इसके अलावा, सुसाइड नोट में पापा का जिक्र करते हुए लिखा है- पापा आपके राज में कोई खुश नहीं रह सकता है। दुबे ने कहा कि विशेषज्ञ सुसाइड नोट की लिखावट की प्रमाणिकता की जांच कर रहे हैं और मामले की आगे की जांच जारी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!