Abbas Ansari के खाने से लेकर मेडिकल तक हर चीज पर रखी जाएगी नजर, कोर्ट ने दिया आदेश

Edited By Pooja Gill,Updated: 14 Apr, 2024 09:55 AM

everything from food to medical

Abbas Ansari News: मऊ विधायक अब्बास अंसारी के वकील लियाकत अली ने अब्बास की जान का खतरा बताया है। जिसके बाद अब न्यायालय ने कासगंज जेल अधीक्षक को आदेश दिया है कि अब्बास अंसारी के खाने की जांच की जाएगी और सुरक्षा सीसी...

Abbas Ansari News: मऊ विधायक अब्बास अंसारी के वकील लियाकत अली ने अब्बास की जान का खतरा बताया है। जिसके बाद अब न्यायालय ने कासगंज जेल अधीक्षक को आदेश दिया है कि अब्बास अंसारी के खाने की जांच की जाएगी और सुरक्षा सीसी कैमरे की निगरानी से की जाएगी। कोर्ट ने आदेश दिया है कि अब्बास अंसारी के खाने से लेकर मेडिकल तक हर चीज पर कड़ी नजर रखी जाए।

बता दें कि अब्बास अंसारी के वकील लियाकत अली ने बताया कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बीते 6 अप्रैल को एक मुकदमे में पेशी के दौरान अब्बास अंसारी ने गाजीपुर सीजेएम को वीसी से पेशी के दौरान कासगंज जेल में जेल अधिकारियों की मिली भगत से जहर देकर मारा जा सकता है। उसने बताया कि मनोज राय हत्याकांड में आरोपी अफरोज उर्फ चुन्नू पहलवान भी गाजीपुर जेल में बंद है और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाया है, वो उसरी चट्टी कांड में बृजेश सिंह के खिलाफ गवाह भी है और उसे जेल से अदालत पेशी पर दो सिपाही ही मात्र पैदल जेल ले जाते हैं, मुझे जेल में जहर भी दिया जा सकता है, मेरे साथ कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

PunjabKesari
इस मामले को लेकर गंभीरता दिखाते हुए सीजेएम ने दोनों लोगों की सुरक्षा इंतजाम के लिए जेल प्रशासन को लिखा है। कोर्ट ने प्रार्थना-पत्र पर सुनवाई करते हुए सीसी कैमरे की निगरानी में रखने के साथ खाने की जांच सीसी कैमरे के सामने कराने का आदेश कासगंज अधीक्षक को न्यायालय ने दिया है। अब अब्बास अंसारी के खाने से लेकर हर चीज पर नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections: अंबेडकर जयंती पर आज BJP जारी करेगी संकल्प पत्र, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता रहेंगे मौजूद
लोकसभा चुनाव 2024 में अब कुछ ही दिन रह गए है। सभी राजनीतिक दल जोरों शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव में एक बड़ी जीत हासिल करना चाहती है। इसके लिए काम कर रही है और जनसभाएं कर वोटरों को साधने का प्रयास कर रही है। इसी बीच आज यानी 14 अप्रैल को भाजपा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर सकती है।

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!