Etawah News: चिल्लर से चिपककर युवक की हुई मौत, परिजनों ने दुकान मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Mamta Yadav,Updated: 09 Sep, 2024 11:33 PM

etawah news a young man died after getting stuck to a small change

जिले में एक युवक की चिल्लर में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने दुकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए।

Etawah News, (अरवीन): जिले में एक युवक की चिल्लर में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने दुकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए।
PunjabKesari
कैफे की दुकान पर करता था काम
बता दें कि इटावा जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय मातम छा गया जब उनके परिवार के एक सदस्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुसुम प्लाजा के अंदर बने तत्वा कैफ़े का है। यहां 18 वर्षीय अभय शंखवार कैफे की दुकान पर कर्मचारियों के तौर पर काम किया करता था। रोजाना की तरह आज भी अभय काम पर आया और उसने अपना कामकाज शुरू कर दिया। कुछ देर बाद उसकी अचानक से तबीयत बिगड़ी और कैफे के अंदर मौजूद लोग अभय को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
PunjabKesari
करंट की चपेट में आने से हुई मौत
अभय शंखवार की हुई मौत के मामले में परिवार के लोगों ने बताया है कि आज हम लोगों को सूचना मिली थी कि अभय कैफ़े में काम कर रहा था। तभी वह चिल्लर के पास पहुंचा जहां साफ सफाई कर रहा था इसी दरमियान अचानक से उसमें करंट आ गया। जिसके बाद अभय करंट से चिपक गया। वहीं कुछ देर बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। अभय के परिजनों ने कहा कि कैफ़े मलिक की तरफ से लापरवाही बरती गई जिसकी वजह से उनके बेटे की मौत हुई है। इस घटना के बाद कर्मचारी और मलिक कैफे बंद करके फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले पर नजर बनी हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!