'हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे...' इटावा में जिला खनन अधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी

Edited By Mamta Yadav, Updated: 21 Jun, 2022 09:09 PM

district mining officer in etawah received death threats

उत्तर प्रदेश मे इटावा के जिला खनन अधिकारी सुभाष सिंह को एक दबंग खनन माफिया ने फोन पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। माफिया ने धमकी देते हुए कहा कि हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे।

इटावा: उत्तर प्रदेश मे इटावा के जिला खनन अधिकारी सुभाष सिंह को एक दबंग खनन माफिया ने फोन पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। माफिया ने धमकी देते हुए कहा कि हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे।

पुलिस अधीक्षक नगर कपिल देव सिंह ने मंगलवार को बताया कि जिला खनन अधिकारी के सरकारी मोबाइल नम्बर पर किसी दबंग ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर के मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच और दो अन्य टीमें दबंग शख्स की खोजबीन करके उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है। क्राइम ब्रांच के अलावा तीन टीमें खनन माफिया की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी हुई है। फोन पर धमकी देने वाला अपना नाम नहीं बता रहा है लेकिन वह खनन अधिकारी को लगातार निष्पक्ष ढंग से काम करने के लिए धमका रहा है। जिला खनन अधिकारी सुभाष सिंह धमकी के मामले की जानकारी जिलाधिकारी व एसएसपी को देने के साथ-साथ थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया है।       

खनन अधिकारी ने बताया कि शासन के निर्देश पर उनके टीम के जरिए मध्य प्रदेश की चंबल सीमा पर ओवरलोड परिवहन करने वाले वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाया जा रहा था। रविवार रात उनके सीयूजी फोन नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी गई कि सीमा पर उनके द्वारा बहुत चेकिंग की जा रही है। रोजाना ट्रक बंद किए जा रहे हैं जो ठीक नहीं है। अगर यह बंद नहीं किया तो तुम्हें जान से मारकर जेल चला जाऊंगा। उन्होंने उस व्यक्ति से नाम व पता पूछा लेकिन उसने नहीं बताया। धमकी देते हुए कहा कि हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे।     

अधिकारी ने कहा कि सिविल लाइन पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। वह धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। अवैध रूप से खनन का परिवहन करने वालों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

21/1

3.0

India are 21 for 1 with 17.0 overs left

RR 7.00
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!