डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने हर्बल वाटिका में किया वृक्षारोपण, 25 करोड़ वृक्ष लगाने का लक्ष्य

Edited By Ramkesh, Updated: 04 Jul, 2021 07:21 PM

deputy cm keshav prasad maurya did plantation in herbal vatika

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हर्बल वाटिका में वृक्षारोपण किया। इस दौरान उन्होंने कहा प्रदेश में पर्यावरण की सुरक्षा एवं स्वच्छता के लिए 25 करोड़ वृक्षारोपण किया जाएगा। उन्होंने कहा, पौधे लगाना बड़ी बात नहीं पौधों को बचाना बड़ी...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हर्बल वाटिका में वृक्षारोपण किया। इस दौरान उन्होंने कहा प्रदेश में पर्यावरण की सुरक्षा एवं स्वच्छता के लिए 25 करोड़ वृक्षारोपण किया जाएगा। उन्होंने कहा, पौधे लगाना बड़ी बात नहीं पौधों को बचाना बड़ी बात है। केशव ने इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्वाचित सदस्यों को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा, इस जीत के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता एवं सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र है।
 
उन्होंने कहा प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की एक बार फिर सरकार बनेगी। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, उनकी पार्टी का प्रदेश में कोई आधार नहीं है। प्रदेश की जनता हमारे साथ है। प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा अमित शाह नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी 300 सीट जीत कर फिर उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी करेगी। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!