तालिबानी सजा देते हुए दीपक को उतार दिया मौत के घाट, शव देख कांपी रूह... परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार

Edited By Harman Kaur,Updated: 28 Sep, 2022 04:51 PM

deepak was put to death the soul trembled after seeing the dead body

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मर्डर का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां के खजूरी गांव में दीपक त्यागी को तालिबानी सजा देते हुए उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया....

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मर्डर का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां के खजूरी गांव में दीपक त्यागी को तालिबानी सजा देते हुए उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, अभी तक पुलिस को दीपक का सिर नहीं मिला है। जिसकी तलाश अभी तक जारी है। साथ ही पुलिस को अभी तक दीपक की हत्या के असली कारणों का पता नहीं चला हैं। पुलिस का कहना है कि दीपक की हत्या के पीछे प्रेम-संबंध या फिर रंजिश हो सकती है। वहीं, सिर कटा शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और परिवार में मातम का माहौल है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव का है। जहां दीपक के सिर कटे शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। जिसके बाद से परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और बिना सिर के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। साथ ही परिजनों को आक्ष्वासन देते हुए कहा कि वह शव का अंतिम संस्कार कर दे और जल्द ही मृतक के सिर को भी ढूंढ लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि शव पोस्टमार्टम के बाद उसी तरह से घर में पड़ा हुआ है। वहीं, पोस्टमाॅटम के बाद फॉरेंसिक टीम ने बताया कि सिर काटने के बाद 20 मीटर तक कातिल उसको घसीटते हुए ले गए। जिसके बाद शायद उसके सिर को बोरे में रखकर ले गए होंगे। पुलिस ने रात में युवती सहित कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
वहीं,एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि दीपक का पड़ोस के एक गांव में रहने वाले दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम-संबंध थे। दोनों के  बीच  जो भी  बातचीत हुई है, उसके साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। उन्होंने बताया कि दोनों के मोबाइल की सीडीआर निकाली गई है। जिससे यह सब बातें पता चली है। साथ ही पुलिस ने युवती और उसके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, पीड़ित परिवार ने भी इसी बात को लेकर हत्या की आशंका जताई है।
PunjabKesari
परिजनों के साथ देर रात मंत्री दिनेश खटीक भी इंसाफ की मांग करते रहे
वहीं,देर रात तक मंत्री दिनेश खटीक और उनके कार्यकर्ता गांव में बैठ कर हत्यारों को पकड़ने मांग करते रहें। साथ ही पीड़ित परिवार के लोगों को आश्वासन देते रहे है कि इंसाफ मिलेगा। मृतक के पिता धीरेंद्र त्यागी ने बताया कि दीपक शांत स्वभाव का व्यक्ति था। उनके तीन बेटी और दो पुत्र है। जिनमें से दीपक छोटा बेटा था। साथ ही उन्होंने बताया किव ह 65 बीघा जमीन के मालिक है और करीब 80 बीघा जमीन ठेके पर लेकर खेती करते है।
PunjabKesari
प्रेम-प्रसंग या रंजिश क्या है हत्या की वजह?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि प्रेम-संबंध और रंजिश समेत कई बिंदु पर पुलिस की जांच चल रही है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है। दीपक के सिर की तलाश करने में रात से पुलिस की जुटी हुई है। साथ ही उन्होंने ने बताया कि दीपक के खिलाफ मारपीट के भी दो मुकदमे दर्ज हैं। उसने कई बार लोगों से मारपीट भी की है जिसकी वजह से उससे कई लोग रंजिश रखते थे। इस बात को लेकर भी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!