BJP विधायक की मदद पर भड़कीं मृतक मोहित की पत्नी, कहा- 'मेरा सुहाग उजड़ गया, ये कागज के टुकड़े मेरे किस काम के'

Edited By Pooja Gill,Updated: 28 Oct, 2024 12:15 PM

deceased mohit s wife got angry at bjp mla s

Lucknow News: लखनऊ के चिनहट की नई बस्ती जैनाबाद निवासी व्यापारी मोहित पांडेय की मौत का मामला चर्चा में है। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि हिरासत में पुलिस की पिटाई से उसकी तबीयत खराब हुई और फिर उसने दम तोड़ दिया...

Lucknow News: लखनऊ के चिनहट की नई बस्ती जैनाबाद निवासी व्यापारी मोहित पांडेय की मौत का मामला चर्चा में है। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि हिरासत में पुलिस की पिटाई से उसकी तबीयत खराब हुई और फिर उसने दम तोड़ दिया। मोहित पांडेय की मां को बीकेटी से भाजपा विधायक योगेश शुक्ला ने एक लाख रुपये की मदद दी तो पत्नी सुषमा उन पर बिफर पड़ीं। उसने कहा कि ''मेरा सुहाग उजड़ गया... अब ये कागज के टुकड़े मेरे किस काम के।' यह कहते हुए उसने विधायक द्वारा दिए गए रुपये मोहित के शव के ऊपर रख दिए।

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित अपट्रान इलाके का है। यहां से शुक्रवार रात पुलिस दो भाइयों मोहित पांडेय और शोभाराम पांडेय को झगड़े के एक मामले में घर से उठाकर ले गई थी। शनिवार को मोहित पांडेय (32) की मौत हो गई। हवालात में साथ बंद दूसरे भाई ने हकीकत बताई। कहा कि भाई प्यासा था। वह पानी मांग रहा था। लेकिन, किसी उसे पानी तक नहीं पिलाया। उसे टॉर्चर किया गया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह तड़पकर उसकी जान निकली होगी।    एक की मौत के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने दूसरे भाई को तत्काल छोड़ दिया। खबर मिली तो रोते बिलखते घरवाले पहुंचे। घरवालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर सड़क पर हंगामा करना शुरू कर दिया। विधायक योगेश शुक्ला विरोध-प्रदर्शन के दौरान यहां पहुंचे थे। उन्होंने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार को एक लाख रुपये की मदद दी। जिस पर पत्नी भड़क गई।

सीएम ने दी 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता
वहीं, आज (28 अक्टूबर) मृतक युवक मोहित पांडे के परिवार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी ली और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का भी भरोसा दिलाया। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने मृतक मोहित पांडे के परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!