Noida Crime News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Edited By Ramkesh,Updated: 25 May, 2023 03:00 PM

dead body of youth found hanging from tree family expressed fear of murder

Noida Crime News उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-96 में बृहस्पतिवार को नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिला। मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि सुबह थाना सेक्टर-39 पुलिस...

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-96 में बृहस्पतिवार को नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिला। मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि सुबह थाना सेक्टर-39 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-96 के ग्रीन बेल्ट इलाके में एक नीम के पेड़ से 22 वर्षीय युवक का शव लटका हुआ है। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम वहां पहुंची। 

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मृत्युंजय कौशिक उर्फ भानु के तौर पर की गई है, वह सदरपुर कॉलोनी सेक्टर-45 में रहता था और विश्व हिंदू परिषद के स्थानीय नेता उमानंद कौशिक का भतीजा है। चंदर के अनुसार, परिजन ने बताया कि युवक मंगलवार रात को कुत्ता घुमाने के लिए गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा और उसका फोन भी बंद था। चंदर ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने कुत्ते को बांधने वाले पट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें:- Noida Crime News: VIDEO वायरल होने पर हुई गिरफ्तार, महिला ने पानी में पेशाब कर फ्लैट में लगाया था पोछा

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में काम करने वाली नौकरानी ने पहले पानी में पेशाब किया और फिर उसके बाद उसी पानी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। नौकरानी की यह घिनौनी करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!