पेट्रोल पंप पर दबंगों ने सेल्समैन को पीटा: पुलिस बनी रही मूकदर्शक, घटना CCTV में कैद

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Jul, 2022 11:59 AM

dabangs beat up salesman maun at petrol pump police remained mute spectators

जिले के थाना कटघर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप कर्मी द्वारा बोतल में पैट्रोल देने को मना करने पर एक दबंग द्वारा पुलिस के सामने ही मारपीट करने की घटना सामने आई है।  पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मचारी ने पुलिस अधिकरियों को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।...

मुरादाबाद: जिले के थाना कटघर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप कर्मी द्वारा बोतल में पैट्रोल देने को मना करने पर एक दबंग द्वारा पुलिस के सामने ही मारपीट करने की घटना सामने आई है।  पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मचारी ने पुलिस अधिकरियों को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। मारपीट की पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।  वहीं पीड़ित कर्मचारी की शिकायत पर अब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रहे है। पीड़ित का आरोप है कि घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया नहीं आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार नहीं हो पाते। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना थाना कटघर इलाके के काशीपुर चौराहा स्थित पेट्रोल पंप पर की है जहां पर देर शाम दबंग किस्म के लोग पेट्रोल पंप बोतल में पेट्रोल लेने के लिए आएं। इस दौरान कर्मचारी ने बोतल में प्रट्रोल देने से इनकार कर दिया। जिससे गुस्साए दबंगों ने कर्मचारी की पिटाई कर दी। पीड़ित ने बताया कि  मोके पर बुलाई गई पुलिस के सामने भी दबंग ने अपनी दबंगई दिखाते हुए जबरदस्त मारपीट की, लेकिन पुलिस मूक दर्शक बनी सब देखती रही। उन्होंने बताया कि वहां पर मौजूद अन्य स्टाफ ने बड़ी मुश्किल से सुनील को दबंग के चंगुल से छुड़ाया। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

सीओ कटघर अनूप सिंह कहना है कि पेट्रोल पंप के सेल्समैन सुनील के साथ चौधरी ढाबा स्वामी प्रकाशवीर ने पुलिस कर्मियों के सामने ही मारपीट की है पूरे मामले को गम्भीरता से देखा जा रहा है, आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।  घटना के समय मौक़े पर मौजूद पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति भी की जा रही है। दोषी पुलिस कर्मीयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!