आजमगढ़ में CM योगी ने संभाला मोर्चा, कहा- निरहुआ को बना दीजिए सांसद, SP-BSP विकास के राहु-केतु

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 19 Jun, 2022 01:14 PM

cm yogi took over the front in azamgarh said make nirhua mp rahu ketu

यूपी विधानसभा के साथ विधान परिषद और राज्यसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद अब बीजेपी की निगाहें लोकसभा उप चुनाव पर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं। इसी कड़ी...

आजमगढ़: यूपी विधानसभा के साथ विधान परिषद और राज्यसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद अब बीजेपी की निगाहें लोकसभा उप चुनाव पर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं। इसी कड़ी में आजमगढ़ में भाजपा नेता दिनेश लाल निरहुआ के पक्ष में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया है।

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि सपा-बसपा विकास के राहु-केतु हैं। सपा की धोखा देने की आदत है। विपक्ष ने सहयोग के बजाए हमेशा गुमराह किया है। आजमगढ़ में पहले एयरपोर्ट नहीं था, अब यहां यूनिवर्सिटी बन रही है। आजमगढ़ ने दो-दो मुख्यमंत्री दिए हैं। बावजूद इसके सपा सरकार में आजमगढ़ की उपेक्षा हुई है। आजमगढ को आतंकवाद का गढ़ मत बनने दो, निरहुआ को सांसद बना दीजिए। सीएम योगी ने कहा कि काशी और गोरखपुर का विकास आपने देखा ही है। 

अग्निपथ योजना को लेकर सीएम योगी ने कहा कि अग्निवीरों को यूपी में प्राथमिकता मिलेगी। इस योजना की तारीफ हो रही है। अग्निवीर कार्यक्रम का दुनिया स्वागत कर रही है। अग्निपथ योजना को लेकर विपक्ष राजनीति कर रहा है। विपक्ष नौजवानों को गुमराह कर रहा है। 


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

110/1

11.0

India are 110 for 1 with 9.0 overs left

RR 10.00
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!