लड़कियों से पूरा किराया, धोखा खाए इंसान से आधा, प्यार में बर्बाद आशिक चला रहा ई-रिक्शा

Edited By Imran,Updated: 09 Dec, 2022 04:50 PM

cheated in love a lover is driving an e rickshaw

प्यार में धोखा खाने के बाद आप नशेड़ी या कोई अधिकारी बनते देखा या सुना होगा, लेकिन यूपी के लखीमपुर खीरी का रहने वाला लड़का जब अपनी प्रेमिका के प्यार में बर्बाद हो गया तो ई-रिक्शा चलाने लगा।

लखीमपुर खीरी: प्यार में धोखा खाने के बाद आप नशेड़ी या कोई अधिकारी बनते देखा या सुना होगा, लेकिन यूपी के लखीमपुर खीरी का रहने वाला लड़का जब अपनी प्रेमिका के प्यार में बर्बाद हो गया तो ई-रिक्शा चलाने लगा। इतना ही अब प्यार को लेकर उसके मन इतनी नफरत है कि प्यार में धोखा खाए इंसान से आधा पैसा लेता है वहीं लड़कियों से एक रुपया कम नहीं लेता है। 

बता दें कि थाना सदर कोतवाली इलाका यह मामला है। एक लड़की से मोहब्बत में अपना सब कुछ लुटाने का दावा करने वाले रिंकू ने अब शहर की सड़कों पर ही रिक्शा चलाना शुरू कर दिया है। प्यार में सब कुछ लुटाने वाले ई-रिक्शा चालक रिंकू बताता है कि उसने एक लड़की से प्यार किया था और उसके चक्कर में अपना काफी समय और पैसा गंवा दिया। इतना सब कुछ लुटा देने के बावजूद वह हाथ न आई, तो अब रिंकू की आंखें खुल गईं। लड़की को अपने सीने से निकालकर अब वह ई-रिक्शा चलाने लगाकर कमाई करता है और उससे अपना घर-परिवार चलाता है। खास बात यह है कि प्यार में लुटने-पिटने का दावा करने वाला ई-रिक्शा चालक रिंकू अपने लड़कियों से तो पूरा किराया वसूलता है और प्यार में धोखा खाए लोगों से आधा किराया लेता है।

यही नहीं, कुछ दर्दभरी शायरियां अपने रिक्शा पर लिखवाने को लेकर  भी रिंकू का अजीब तर्क है। उसने अपने रिक्शे पर 'बेवफाओं से सावधान', 'पहले थे दीवाने, अब लगे कमाने' इत्यादि इसलिए लिखावाया है कि जो लोग इश्क और प्यार के चक्कर में अपना समय और सब कुछ लुटा रहे हैं, वह हमसे सीख लें और इस चक्कर में न पड़ें. अपनी कमाई करें और अपने बीवी-बच्चों और परिवार का पेट पालें।
दरअसल, ई रिक्शा के शीशे पर लिखा है, 'पहले थे दीवाने अब लगे कमाने', और अंदर की तरफ लिखा, 'हम भी कभी रईस थे-दिल की दुनिया लुटा बैठे और वक्त ऐसा पलटा ऑटो चला बैठे', और ऑटो पर यह भी लिखा- 'बेवफाओं से सावधान।'
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!