खनन घोटाले में अखिलेश से पूछताछ कर सकती है CBI, विधि सलाहकार मनोज त्रिवेदी से किए सवाल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 28 Feb, 2020 06:12 PM

cbi may interrogate akhilesh yadav in the mining scam questions to

हाईकोर्ट के आदेशों के मद्देनजर सीबीआई की टीम अवैध खनन घोटाले की जांच के लिए छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में जांच कर रही सीबीआई की टीम ने चौथे दिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विधि सलाहकार रहे मनोज त्रिवेदी से मौदहा बांध के निरीक्षण भवन में डेढ़...

हमीरपुरः हाईकोर्ट के आदेशों के मद्देनजर सीबीआई की टीम अवैध खनन घोटाले की जांच के लिए छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में जांच कर रही सीबीआई की टीम ने चौथे दिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विधि सलाहकार रहे मनोज त्रिवेदी से मौदहा बांध के निरीक्षण भवन में डेढ़ घंटे तक पूछताछ की। कई दस्तावेजों पर उनसे हस्ताक्षर भी कराए।

सीबीआई ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजय दीक्षित के पिता और दो चाचा समेत 6 और लोगों से भी पूछताछ की। सूत्रों का कहना है कि पूर्व विधि सलाहकार से पूछताछ के बाद अब सीबीआई अखिलेश यादव से भी पूछताछ कर सकती है। हाईकोर्ट के आदेश पर अगस्त 2016 से सीबीआई अवैध खनन की जांच कर रही है।

सीबीआई की एफआईआर में जिले की तत्कालीन डीएम रहीं बी चंद्रकला, खान अधिकारी मुईनुद्दीन, सपा एमएलसी रमेश मिश्रा, दिनेश मिश्रा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजय दीक्षित, उनके पिता सत्यदेव दीक्षित, रिटायर्ड खनिज लिपिक रामआसरे प्रजापति व लोनिवि का रिटायर्ड बाबू रामऔतार समेत 11 लोग आरोपी हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!