पहली बार गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर कई बार किया मुंह काला

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Mar, 2021 01:58 PM

case of gang rape registered against three youths in up

महोबा शहर कोतवाली में 20 वर्षीय युवती ने 3 युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है। तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि खन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक...

महोबा: महोबा शहर कोतवाली में 20 वर्षीय युवती ने 3 युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है। तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि खन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने बुधवार को गांधी नगर मोहल्ले के रहने वाले संगम, शुभम और प्रिंस के खिलाफ 5 माह पहले जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक बलात्कार करने और घटना की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ‘ब्लैकमेल' करने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि युवती 8 अक्टूबर 2020 को अपने घरेलू काम से महोबा शहर आई थी। उसी दौरान गांधी नगर मोहल्ले में जिलाधिकारी आवास के पास से गुजरते समय संगम, शुभम और प्रिंस उसे घसीटकर एक घर के अंदर ले गए और वहां तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर घटना की वीडियो भी बनाई, जिसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर बाद में अलग-अलग जगह कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और डेढ़ लाख रुपए तथा एक सोने की चेन भी उससे ली।

सूत्रों ने बताया कि आरोपियों से अब तक की पूछताछ में कथित तौर पर प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है और ऐसा प्रतीत होता है कि मनमुटाव की वजह से सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया गया। पीड़िता का आज चिकित्सकीय परीक्षण करवाया जाएगा। आगे जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!