Bulandshahr News: मकान में विस्फोट मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, हादसे में 5 लोगों की गई थी जान

Edited By Harman Kaur,Updated: 02 Apr, 2023 05:26 PM

bulandshahr news 2 accused arrested in house blast case

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के कोतवाली नगर इलाके के तहत नयागांव में शुक्रवार दोपहर एक मकान में हुए धमाके के मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के कोतवाली नगर इलाके के तहत नयागांव में शुक्रवार दोपहर एक मकान में हुए धमाके के मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई थी।

ये भी पढे़ं...
- CM Yogi की जीरो टॉलरेंस नीति को चुनौती देता बाबू, रिश्वतखोरी का वीडियो Social Media पर वायरल

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि नयागांव में पिछले शुक्रवार को खेत के बीच बने एक मकान में जोरदार धमाका हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस की टीम को मौके से कुछ सुबूत मिले थे, जिनके आधार पर यह पता चला कि मकान में राज कुमार नामक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से रसायन की फैक्टरी का संचालन किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि राजकुमार और उसके साथी प्रशांत को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढे़ं...
मायावती ने विरोधी पार्टियों पर BSP को कमजोर करने का लगाया आरोप, कहा- बसपा के खिलाफ दुष्प्रचार से होशियार रहे दलित समाज
- रसायन से झुलसा युवती का शव सड़क किनारे मिला: दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, शिनाख्त में जुटी


'हादसे में 5 लोगों की गई थी जान'
उन्होंने बताया कि फैक्टरी के संचालन में राजकुमार के भाई विनोद की भी भूमिका थी, जिसकी इस घटना में मौत हो गई थी। तिवारी के मुताबिक, राजकुमार ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह पेंट की फैक्टरी चलाता था। उन्होंने बताया कि पेंट में मिलाए जाने वाले कुछ पदार्थ अत्यंत ज्वलनशील होते हैं, आशंका है कि उनमें आग लगने के कारण ही फैक्टरी में विस्फोट हुआ। बहरहाल, आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तिवारी ने बताया था कि हादसे में अभी तक पांच लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा था कि सभी का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!