Brijesh Pathak का सपा पर गंभीर आरोप, बोले- 'भ्रष्टाचार का कोई पुरस्कार हो तो वह अखिलेश को मिले, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Mar, 2023 08:04 PM

brijesh pathak said if there is any award for corruption

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) ने प्रधानमंत्री को पिछले रविवार को पत्र लिखकर जांच एजेंसियों की शिकायत करने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत नौ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) ने प्रधानमंत्री को पिछले रविवार को पत्र लिखकर जांच एजेंसियों की शिकायत करने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत नौ प्रमुख विपक्षी नेताओं पर भ्रष्टाचार (Corruption) में आकंठ डूबे होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि खुद को बचाने के लिए वे (विपक्षी नेता) मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं।

1- Muzaffarnagar News: होली में रंग फेंकने को लेकर दो समूहों भड़की हिंसा, एक व्यक्ति घायल
 मुजफ्फरनगर: शामली जिले में होली के दौरान रंग फेंकने को लेकर अलग-अलग समुदायों के दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना बुधवार शाम बाबरी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव की है। शामली के पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने छह लोगों सद्दाम, इकबाल, बिलाल, सुलेमान, शिवम और अंकुर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

2-2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पूरा विपक्ष होगा जेल में...', रामगोपाल यादव का बड़ा बयान
इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष का कोई ऐसा नेता नहीं बचेगा, जिसके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग जांच के दायरे में ले कर कार्रवाई की जद में ले लेगा।

3- उमेश हत्याकांड में बड़ा खुलासा: 'उसे मारने के लिए अकेला ही काफी…'उस्मान ने अतीक से किया था वादा
प्रयागराज: प्रयागराज एनकाउंटर में मारे गए विजय चौधरी उर्फ उस्मान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, साबरमती जेल में मुलाकात के दौरान विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने वादा किया था कि उमेश पाल की हत्या के लिए वह अकेले ही काफी है।

4-गोरखपुर में बोले Yogi Adityanath- 'समस्या कोई भी हो, मेरे रहते घबराने या चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं'
गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गुरूवार को कहा उनकी सरकार गंभीर बीमारियों के इलाज में लगातार भरपूर आर्थिक मदद दे रही है। किसी के भी इलाज (Treatment) में धन की बाधा सामने नहीं आने दी जाएगी।


5-सपा ने डिप्टी CM ब्रजेश पाठक पर किया पलटवार, कहा- अस्पतालों में वसूली के लिए दौरे करते हैं मंत्री
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के बयान को लेकर सपा ने योगी सरकार पर पलटवार किया है। समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट कर जमकर निशाना साधा है। पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि यूपी सरकार में भ्रष्ट और घूसखोर मंत्री  समाजवादी पार्टी पर झूठे आरोप लगाया रहे हैं।

6- गैंगस्टर एक्ट के मामले में नामजद SP नेता जुगेंद्र सिंह यादव गिरफ्तार, 25 हजार का इनामी था आरोपी
एटाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गैंगस्टर एक्ट (gangster act) के एक मामले में नामजद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता व एटा (Etah) जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव (Yogendra Singh Yadav) को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

7-Muzaffarnagar: नरेश टिकैत और परिवार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, किसान आंदोलन छोड़ने की दी चेतावनी
मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात नंबर से उनके बेटे के मोबाइल फोन पर कॉल कर ये धमकी दी गई है।

8- गीजर का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान! होली खेलकर नहाने गए पति-पत्नी की बाथरूम में दम घुटने से हुई मौत
गाजियाबाद (संजय मित्तल): दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर बाथरूम में नहाते समय एक फैक्ट्री मालिक और उसकी पत्नी की मौत हो गई है। दरअसल, दोनों पति पत्नी होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने के लिए गए, लेकिन वहां पहले से ही गैस गीजर से गैस का रिसाव हो रहा था।

9- Kanpur Crime News : गोली मारकर वकील ने की सुसाइड, मां बोली- काफी दिनों से तनाव में था बेटा
कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अधिवक्ता ने अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर दौड़े तो देखा कि अधिवक्ता का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ था। शव को देखकर परिजनों ने चीख- पुकार मचाई। आवज सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

10- प्रयागराज की कपड़ा फाड़ होली में उमड़ी युवाओं की टोली, देखें वीडियो
प्रयागराज (Prayagraj) में कपड़ा फाड़ होली जमकर मनाई गई जिसमें युवाओं की भीड़ उमड़ी...जिसे देखने के लिए दूर- दूर से लोग आते हैं....। प्रयागराज में खेली गई ऐतिहासिक कपड़ा फाड़ होली , लोकनाथ चौराहे पर खेली गई कपड़ा फाड़ होली, डीजे की धुन में थिरकते नजर आए लोग।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!