पहलवानों के प्रदर्शन पर Brijbhushan Sharan Singh बोले- 'गंगा में मेडल बहाने से मुझे नहीं मिलेगी फांसी, ये इमोशनल ड्रामा है'

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 May, 2023 04:12 PM

brijbhushan sharan singh said on the performance of wrestlers

Brijbhushan Sharan Singh, भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर देश के नामचीन पहलवानों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पहलवान लगातार बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ...

बाराबंकी, Brijbhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर देश के नामचीन पहलवानों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पहलवान लगातार बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे हैं। विवाद इतना बढ़ गया है कि बात मेडल को गंगा में बहाने तक पहुंच गई है। इस पर बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे खिलाफ एक भी आरोप साबित होता है, तो मैं खुद को फांसी लगा लूंगा।
PunjabKesari
बृजभूषण ने कहा कि मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। चार महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं, लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो पहलवान अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि अगर तुम्हारे पास कोई सबूत है तो जाकर पुलिस या अदालत को दो और अदालत मुझें फांसी देगा तो मुझे स्वीकार है। ये इमोशनल ड्रामा है। बता दें कि उक्त बातें भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह यूपी के बाराबंकी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहीं।
PunjabKesari
बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली पुलिस की ओर से आक्रामक रुख़ दिखाए जाने के बाद इन खिलाड़ियों ने मंगलवार शाम गंगा में अपने मेडल प्रवाहित करने का एलान किया था। ऐसे में मंगलवार को साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया सहित देश के शीर्ष पहलवान गंगा नदी में अपने ओलंपिक और विश्व पदक विसर्जित करने पहुंचे थे, लेकिन किसान नेताओं के मनाने पर उन्होंने पदक को गंगा नदी में नहीं बहाया। इससे पहले उनके छोटे भाई राकेश टिकैत ने भी पहलवानों से अपील की थी कि वे गंगा में मेडल न बहाएं और इसके बाद पहलवानों ने अपने मेडल नरेश टिकैत को सौंप दिए। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!