BJP MLA ने महिलाओं पर की अभद्र टिप्‍पणी,कहा- बच्‍चे पैदा करें आप और खर्च उठाए सरकार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Mar, 2021 10:27 AM

bjp mla makes vulgar comments on women video goes viral

भारतीय जनता पार्टी के औरैया सदर क्षेत्र के विधायक रमेश दिवाकर का सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह महिलाओं के खिलाफ कथित अभद्र टिप्‍पणी करते सुने जा रहे हैं। विधायक की इस टिप्‍पणी की राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने निंदा की है...

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के औरैया सदर क्षेत्र के विधायक रमेश दिवाकर का सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह महिलाओं के खिलाफ कथित अभद्र टिप्‍पणी करते सुने जा रहे हैं। विधायक की इस टिप्‍पणी की राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने निंदा की है जबकि भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में नहीं है। 

वायरल वीडियो के अनुसार विधायक रमेश दिवाकर अपने क्षेत्र में जन सुनवाई कर रहे थे और इसी दौरान कुछ महिलाओं ने अपने बच्‍चों की फीस माफी के लिए उन्‍हें अर्जी देकर अनुरोध किया तो विधायक ने कथित रूप से अभद्र टिप्‍पणी कर दी। किसी ने इसकी रिकार्डिंग कर ली और वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो के अनुसार विधायक ने अर्जी लेकर आई महिलाओं से कहा कि बच्‍चे पैदा करें आप और खर्च उठाए सरकार। विधायक ने महिलाओं से कहा कि आपको अपने बच्‍चों को सरकारी स्‍कूल में भेजना चाहिए, सरकारी स्‍कूलों में कोई फीस नहीं ली जाती है। उन्‍होंने महिलाओं को अपने बच्‍चों को सरकारी स्‍कूलों में पढ़ाने की नसीहत भी दे दी, इसके बाद महिलाओं ने नाराजगी भी जताई। विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संदर्भ में विधायक से उनके मोबाइल और लखनऊ स्थित आवास के दूरभाष पर फोन कर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन बातचीत नहीं हो सकी।

दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के मुख्‍य प्रवक्‍ता और उत्‍तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि विधायक की यह टिप्‍पणी दुखद और निंदनीय है और यही भाजपा का चरित्र है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के लोग किसी का काम नहीं करते और महिलाओं का अपमान करते हैं।

इस मामले में जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्‍ता समीर सिंह से पूछा गया तो उन्‍होंने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि यह प्रकरण मेरे संज्ञान में नहीं है और न ही पार्टी के संज्ञान में है लेकिन महिलाओं के साथ किसी को अमर्यादित भाषा बोलने का अधिकार नहीं है, भाजपा सर्व समाज का सम्‍मान करने वाली पार्टी है। इस मामले की शिकायत आएगी तो जांच की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!