'मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ, वरना करियर बर्बाद कर दूंगा…' परेशान छात्रा ने छोड़ा कॉलेज जाना

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 Dec, 2022 05:49 PM

be my girlfriend otherwise i will ruin my career the girl left college

यूपी के कानपुर में एक पॉलिटेक्निक की छात्रा को मनचले द्वारा परेशान करने का मामला सामने आया है। जहां एक मनचला छात्रा को एक अनजान नंबर से उसको फोन कर कहता है कि एग्जाम में नंबर बढ़वाने हैं तो मेरी माशूका बन जाओ...

कानपुर: यूपी के कानपुर में एक पॉलिटेक्निक की छात्रा को मनचले द्वारा परेशान करने का मामला सामने आया है। जहां एक मनचला छात्रा को एक अनजान नंबर से उसको फोन कर कहता है कि एग्जाम में नंबर बढ़वाने हैं तो मेरी माशूका बन जाओ। नहीं तो तुम्हारा करियर खराब कर दूंगा। छात्रा को कई दिन फोन आता रहा। छात्रा के नंबर ब्लॉक करने पर मनचला दूसरे नंबर से अश्लील मैसेज भेजता है। छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। वहीं इस मामले में पुलिस छानबीन में लगी है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला घाटमपुर थाना क्षेत्र का है। जहां महाराजपुर इलाके निवासी छात्रा राजकीय पॉलिटेक्निक में सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि छात्रा की फर्स्ट ईयर में 5 सब्जेक्ट में बैक आई हुई थी। छात्रा ने कॉपी रिचेकिंग का फॉर्म भरा। जिसके बाद छात्रा को अनजान नंबरों से कॉल आनी शुरु हो गई। आरोप है कि एक युवक ने फोन कर कहा कि नंबर बढ़वाने के एवज में 5 हजार रुपए दो या फिर मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ। छात्रा ने नंबर ब्लॉक कर दिया तो कई दूसरे नंबरों से फोन आना लगा।

छात्रा का आरोप है कि जब ब्लैंक कॉल पर उसने युवक से बात करने से मना किया तो आरोपी उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा। कई दिनों तक जबरन दोस्ती का दबाव बनाता रहा। छात्रा ने बदनामी के डर से अपने परिजनों से काफी समय तक बात छुपाए रखी, लेकिन लगातार मानसिक प्रताड़ना से आहत होकर छात्रा ने अपना दर्द बयां कर दिया। जिसके बाद छात्रा ने परिजनों को पूरी जानकारी दी। ऐसे में गुस्साए परिजनों ने थाने में शिकायत की है।

छात्रा ने कॉलेज जाना किया बंद 
पीड़िता के परिजनों का कहना है कि छात्रा ने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया है। वह काफी डरी सहमी रहती है। जल्द ही अगर न्याय नहीं मिला तो उसका करियर खराब होने के साथ पढ़ाई भी रुक जाएगी। सूत्रों की मानें तो पॉलिटेक्निक प्रबंधन ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए विभाग में गोपनीय जांच शुरू करा दी है। वहीं, इस पूरे मामले में घाटमपुर थाना प्रभारी राम बाबू का कहना है कि छात्रा के किसी करीबी सहपाठियों समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!