Arshad Madani का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस 70 साल पहले बजरंग दल पर बैन लगा देती तो मुल्क बर्बाद न होता

Edited By Ramkesh,Updated: 22 May, 2023 12:42 PM

bajrang dal 70 years ago the country would not have been ruined

Arshad Madani बजरंग दल पर बैन को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष सैयद अरशद मदनी Arshad Madani कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने बजरंग दल को सांप्रदायिक बताया।  मदनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी घोषणा पत्र में बजरंग दल को बंद करने की बात...

लखनऊ: बजरंग दल पर बैन को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष सैयद अरशद मदनी Arshad Madani कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने बजरंग दल को सांप्रदायिक बताया।  मदनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी घोषणा पत्र में बजरंग दल को बंद करने की बात कही थी। अगर उन्होंने यह फैसला 70 साल पहले   लिया होता तो मुल्क बर्बाद न होता।  मौलाना ने कहा कि कांग्रेस में भी कुछ सांप्रदायिक ताकतें थीं, जिन्होंने देश का बड़ा नुकसान किया।

मदनी ने कहा कि शोर मच रहा था कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में इसे दाखिल कर गलती की। उन्होंने तंज कसते हुए कांग्रेस में गांधी परिवार में केवल भाई बहन ही आगे बढ़ रहे है। मदनी ने कहा कि राहुल गांधी ने कनार्टक चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि हम सांप्रदायिक ताकतों पर बैन लाएंगे। ये राहुल की बहुत बड़ी गलती है। जो कांग्रेस को 70 साल पहले करना चाहिए था उसकी कांग्रेस आज बात कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर ऐसा करती तो आज देश में उनका सम्मान होता जिन्होंने मुल्क में भाईचारे और हर इंसान को आगे बढ़ने का मौका दिया।

बता दें कि कनार्टक चुनाव के दौरान कांग्रेस वादा किया था कि जब हमारी पार्टी की सरकार बनेगी तो सांप्रदायिक संगठनों पर बैन ला दिया जाएगा। हालांकि कांग्रेस ने पूर्ण बहुमत की सरकार कर्नाटक में बना ली है। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है। सियासी गलियारों में सबसे ज्यादा निगाहें कांग्रेस के घोषणा पत्र में पीएफआई और बजरंग दल जैसे संगठनों पर कड़ी कार्यवाही और सख्ती करने के वादे पर लगी हुई हैं। कांग्रेस पार्टी सूत्रों की मानें तो पहली ही कैबिनेट में बजरंग दल पर कड़ी सख्ती करने की तैयारी सरकार कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!