बाबूराम निषाद का ओमप्रकाश पर तीखा हमला, कहा- मर्यादा में रहें राजभर

Edited By Anil Kapoor, Updated: 08 Oct, 2018 02:00 PM

baburam nishad s tight attack on om prakash said stay in limelight

उत्तर प्रदेश सरकार में कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष बाबूराम निषाद ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजभर को अपनी सीमा नहीं लांघनी चाहिए।

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश सरकार में कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष बाबूराम निषाद ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजभर को अपनी सीमा नहीं लांघनी चाहिए। उन्हें पिछड़ों के विकास की बात करनी चाहिए, पर वह अपने राजनीतिक हित के लिए अनर्गल प्रलाप कर सरकार की किरकिरी करा रहे हैं। यह किसी भी तरह से ठीक नहीं है।

निषाद ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टीका टिप्पणी करने से पहले ओमप्रकाश राजभर इस बात का अन्दाजा लगाए कि भाजपा से गठबंधन के पहले उनकी कितनी पूछ थी। उन्होंने कहा कि अपने को पिछडों का मसीहा कहने वाले राजभर ने आज तक एक भी प्रस्ताव पिछड़ी जाति के लिए सरकार के पास नहीं भेजा है। लिहाजा वह बयानबाजी का यह नाटक करना बंद कर दें।

राज्य मंत्री ने साफ कहा कि जिस दिन राजभर भाजपा से गठबंधन खत्म कर देंगे उसी दिन उनको दिन में तारे नजर आने लगेंगे। निषाद ने कहा कि बसपा व सपा ने जातिवादी सीढ़ी से चढ़कर सत्ता हासिल कर ली मगर आज उनका क्या हश्र है यह किसी से छिपा नहीं है। राजभर को सपा तथा बसपा की आज की स्थिति से सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजभर फर्जी जातियों का गिरोह बनाकर सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहे हैं। यदि उनमें साहस है तो वह इस्तीफा देकर चुनाव मैदान में आकर अपनी वास्तविकता सिद्ध करें।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!