जेल रिहा के बाद बोले सपा नेता आजम खान- मुझे एनकाउंटर की धमकी मिली...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 May, 2022 12:01 PM

azam khan said after his release from jail  i got the threat of

समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने जेल रिहा होने के बाद बड़ा बयान दिया है। आजम खान ने कहा कि मुझे एनकाउंटर की धमकी मिली। मैंने साबित करने की कोशिश की कि मेरी ईमानदारी संदिग्ध नहीं ...

रामपुर: समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने जेल रिहा होने के बाद बड़ा बयान दिया है। आजम खान ने कहा कि मुझे एनकाउंटर की धमकी मिली। मैंने साबित करने की कोशिश की कि मेरी ईमानदारी संदिग्ध नहीं है। सपा नेता ने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला है। अभी मेरे लिए बीजेपी, बसपा और कांग्रेस इसलिए बहुत बड़ा सवाल नहीं है, क्योंकि मुझ पर, मेरे परिवार और मेरे लोगों पर हजारों की तादाद में जो मुकदमें दायर किए हैं।

आजम खान ने कहा कि उसमें मैं कहूंगा कि मेरी तबाहियों में मेरा अपना हाथ है। मेरे अपनो लोगों का बड़ा योगदान है। मालिक उन्हें सदबुद्धि दे। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट के कुछ फैसलों में और सुप्रीम कोर्ट से शत प्रतिशत मामलों में जिस तरह हमें इंसाफ मिला है। उसमें यही कहा जा सकता है कि सुप्रीम कोर्ट ने विधाता की तरफ से जो शक्ति उसको मिली थी उसका सही और जायज इस्तेमाल किया।

वहीं आजम के बेटे ब्दुल्ला आजम ने कहा कि आज का दिन हमारे शहर और परिवार के लिए बेहद अहम है। आज का दिन हमारे लिए ईद से कम नहीं है। हजारों लोगों की भीड़ मोहम्मद आजम खान साहब को चाहने वालों की है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

98/2

8.5

India

225/7

20.0

Ireland need 128 runs to win from 11.1 overs

RR 11.53
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!