Raju Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि की तस्वीर जारी.... इनाम की राशि 25 से बढ़ाकर हुई 50 हजार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Mar, 2023 04:03 PM

atiq ahmed s shooter abdul kavi s picture released

प्रयागराज (Prayagraj) में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के आरोपी और माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के करीबी अब्दुल कवि का फोटो कौशांबी पुलिस (Kaushambi Police) ने जारी किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कौशांबी जिले के सराय अकिल...

कौशांबी: प्रयागराज (Prayagraj) में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के आरोपी और माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के करीबी अब्दुल कवि का फोटो कौशांबी पुलिस (Kaushambi Police) ने जारी किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कौशांबी जिले के सराय अकिल क्षेत्र के भखंदा गांव निवासी अब्दुल कवि पर पहले 25 हजार का इनाम घोषित था, उसके बाद यह राशि बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया। पुलिस को इसकी तलाश लंबे समय से है।

PunjabKesari

2005 में की गई राजू पाल की हत्या के बाद से अब्दुल कवि पुलिस की पकड़ से था बाहर
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कौशांबी पुलिस ने इसकी तस्वीर रविवार को जारी की थी। जाँच एजेंसियों को मिल रहे इनपुट्स में यह बात भी सामने आई है कि गुजरात की जेल में बंद माफिया अतीक अहमद कई वारदात में अपने पुराने भरोसेमंद शूटर्स की मदद लेता है। अतीक का एक ऐसे ही शूटर अब्दुल कवी लंबे समय से फरार है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल की 2005 में की गई हत्या के बाद से अब्दुल कवि पुलिस की पकड़ से बाहर है। घटना के बाद सीबीआई ने अदालत के आदेश पर राजू पाल हत्याकांड की नए सिरे से जांच के बाद 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की तो उसमें अब्दुल कवि का भी नाम शामिल था।

PunjabKesari

अब्दुल कवि के भाई अब्दुल कादिर को शनिवार को गिरफ्तार कर भेज दिया गया जेल
बताया जा रहा है कि अतीक अहमद और उसके परिजनों को संरक्षण देने वालों और उसके नजदीकियों के खिलाफ छेडे गए अभियान में अब्दुल कवि के होने के प्रमाण मिले। पिछले दिनों कवि के भखन्दा स्थित करीब 3 करोड़ रूपए की लागत से तैयार मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया। इस दौरान पुलिस ने मकान से 315 बोर के पांच तमंचा, 312 बोर का एक तमंचा और तीन चापड़ बरामद किए थे। पीडीए का कहना था कि इस मकान का नक्शा तैयार नहीं था। सूत्रों ने बताया कि अवैध असलहा रखने के आरोप में पुलिस ने अब्दुल कवि के भाई अब्दुल कादिर को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!