Azam Khan और Akhilesh Yadav के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ा, पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Feb, 2023 09:20 AM

arrested for breaking the name of azam khan and akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक आजम खान (Azam Khan) और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ने और उसका वीडियो (Video) बनाकर प्रसारित...

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक आजम खान (Azam Khan) और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ने और उसका वीडियो (Video) बनाकर प्रसारित करने के आरोपी को पुलिस (POlice) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने सोमवार को बताया कि रामपुर शहर (Rampur City) में बापू मॉल के बाहर लगे शिलापट पर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और नगर विकास मंत्री रहे आजम खान (Azam Khan) का नाम लिखा था। रविवार को फरहत अली खान नामक व्यक्ति ने हथौड़े से शिलालेख को तोड़ डाला और उसका वीडियो (Video) बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रसारित भी कर दिया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। फरहत अली खान ने संवाददाताओं से कहा कि आजम खान (Azam Khan) ने लोगों के घर तोड़े हैं। वह जिला प्रशासन से निवेदन करेगा कि खान के नाम के जितने भी शिलापट हैं उन्हें हटवा दे।

PunjabKesari

सपा नेता आजम खान के विरोध में उतर गया है रामपुर में मुस्लिम महासंघ
मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रविवार को रामपुर में समाजवादी पार्टी नेता आजम खान के नाम लिखे शिलापट को हथौड़ा मार कर तोड़ दिया। इस शिलापट में आजम के साथ पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भी नाम लिखा था। बता दें कि रामपुर में मुस्लिम महासंघ सपा नेता आजम खान के विरोध में उतर गया है। मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष फरहत अली ने बापू मॉल पर लगाए गए शिलापट पर हथौड़े बरसाते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को वोट देने का अधिकार नहीं, उसका नाम भी कहीं दिखाई नहीं देना चाहिए। आजम खान को मुल्जिम बताते हुये उन्होंने कहा प्रशासन को खुद ही नाम निशान तुड़वा देने चाहिए, अन्यथा वह खुद सारे नाम निशान मिटा देंगे।

PunjabKesari

'आजम खान से उन्हें कोई शिकवा नहीं है, बल्कि उनके कैरेक्टर से है'
उल्लेखनीय है कि आजम खान ने सरकार में रहते हुए 2007 और 2013 में दो बार फरहत अली खान को हॉकी कोच के पद से हटवा दिया था। जिस पर उनकी मां काफी रोईं थीं। वहीं फरहत अली खान ने कहा कि आजम खान से उन्हें कोई शिकवा नहीं है, बल्कि उनके कैरेक्टर से है। उन्होंने हमेशा राष्ट्र के खिलाफ काम किए हैं। उन्होंने गरीबों के घर तोड़ दिए, जिससे वह उनसे नाराज हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!