योगी के गढ़ में गरजे अखिलेश, कहा- भाजपा के जाने और समाजवादियों के आने का दिन आ गया है

Edited By Umakant yadav,Updated: 13 Nov, 2021 07:52 PM

akhilesh said day has come for the bjp to leave and the socialists to come

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ कुशीनगर में पूर्व सीएम अखिलेश यादव जमकर गरजे । पूर्व सीएम ने किसानों व आम आदमी से जुड़े मुद्दों के चुनिंदा तीरों की बौछार करते हुए भाजपा की केंन्द्र व प्रदेश सरकार को  लहुलुहान करने की कोशिश की।

कुशीनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ कुशीनगर में पूर्व सीएम अखिलेश यादव जमकर गरजे । पूर्व सीएम ने किसानों व आम आदमी से जुड़े मुद्दों के चुनिंदा तीरों की बौछार करते हुए भाजपा की केंन्द्र व प्रदेश सरकार को  लहुलुहान करने की कोशिश की। साथ ही साथ सपा अध्यक्ष ने अपने शासनकाल की उपलब्धियों को भी गिना डाली।
PunjabKesari
भीड़ देखकर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के जाने और समाजवादियों के आने का दिन आ गया है। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट समाजवादियों की देन है। भाजपा की तुलना ईस्ट इंडिया  कम्पनी से करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री एयरपोर्ट का उद्घाटन करने नहीं बल्कि बेचने से पहले देखने आए थे। किसानों की समस्या पर भाजपा सरकारों को घेरते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि खाद आज बोरी से  गायब है और किसान खाद के लिए परेशान है।
PunjabKesari
बता दें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा के तीसरे चरण में आज कुशीनगर में थे। हाटा विधानसभा के झांगा बाजार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि किसान हम सबका पेट भरता है, लेकिन जब वह अपनी मांगों को मांगता है तो उसे जीप से कुचल दिया जाता है।
PunjabKesari
कहीं भी धान की खरीद नहीं हो रही है, गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं हो रहा है, भाजपा की सरकारें देश के संस्थानों को बेच रही है, इससे बच कर रहने की जरूरत है। अखिलेश यादव ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमने छात्र- छात्राओं को लैपटॉप दिया था, लेकिन बाबा जी(योगी आदित्यनाथ) को लैपटॉप चलाना नहीं आता है। बिधवा, बेसहारा मां बहनों को हमने पेंशन दिया था,यदि उनकी सरकार बनी तो यह पेंशन तीन गुना कर दिया जाएगा।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पर व्यंग्य कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों से कहा गया था कि अब हवाई जहाज से चप्पल पहनने वाला भी चलेगा, लेकिन पेट्रोल इतना महंगा हो गया कि वह मोटरसाइकिल से नहीं चल पा रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!