आगरा: होटल में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर दोनों को...

Edited By Khushi,Updated: 21 Sep, 2022 03:54 PM

agra husband was celebrating dance with girlfriend in hotel room

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पति को अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रोमांस करना भारी पड़ गया। दरअसल, यहां एक होटल में पति अपनी प्रेमिका के साथ रोमांस कर रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी ने आकर उसे रंगेहाथ पकड़ लिया।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पति को अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रोमांस करना भारी पड़ गया। दरअसल, यहां एक होटल में पति अपनी शाहीशुदा प्रेमिका के साथ रोमांस कर रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी ने आकर उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने पति की चप्पल से जमकर पिटाई की। साथ ही पति की प्रेमिका को खूब चप्पल से मारा। करीब 1 घंटे तक होटल में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

पत्नी ने पति को चप्पल से मारा 
मामला जिले के थाना हरीपर्वत इलाके के एक होटल का है। यहां एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका को लेकर होटल में गया हुआ था जब इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो पत्नी ने अपने भाई के साथ होटल में जाकर पति और प्रेमिका को चप्पल से जमकर मारा। साथ ही प्रेमिका के बाल पकड़ कर भी खींचे। साथ ही साथ पत्नी ने पति से यह भी पूछा कि "तूने धोखा क्यों दिया।"  वहीं, पति और प्रेमिका पत्नी के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंचा हुआ था।

PunjabKesari

मायके मेें रह रही है पत्नी 
बताया जा रहा है कि महिला की शादी को कई वर्ष हो चुके हैं। पति एक नर्सिंग होम में काम करता है। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। पत्नी हमेशा पति की हरकतों से परेशान रहती है। यही वजह है कि वो मायके में रह रही है, लेकिन वह लगातार पति पर नजर बनाए रखती है। वहीं, पूरे हंगामे के दौरान होटल में सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई और लोग मामले का वीडियो बनाते रहे।

PunjabKesari

पत्नी ने प्रेमिका के पति को किया फोन
इस दौरान पत्नी ने प्रेमिका के पति को भी होटल में बुला लिया। जिसके बाद 112 में कॉल करके पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर आई पुलिस तीनों पक्षों को थाने ले आई। थाना प्रभारी अरविंद कुमार के बताया, "मामले की लिखित शिकायत और जांच के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।"

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!