आगराः टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ने वालों खनन माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 05 Sep, 2022 04:14 PM

agra action will be taken on mining mafia who break the barrier

उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंगों के हौसले बुलंद है। जिसके चलते खनन माफियाओं को भी पुलिस का अब डर नहीं रहा और खनन माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ कर बालू से लदे ट्रैक्टर को निकाल लिया। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया...

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंगों के हौसले बुलंद है। जिसके चलते खनन माफियाओं को भी पुलिस का अब डर नहीं रहा और खनन माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ कर बालू से लदे ट्रैक्टर को निकाल लिया। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें टोलकर्मी डंडों से ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश करते भी नजर आए है। यह मामला काफी चर्चा में है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और इन खनन माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि यह मामला सैंया क्षेत्र के जाजऊ टोल प्लाजा का है। यहां पर खनन माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए बैरियर तोड़ दिया था। उसका सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने 30 पुलिसकर्मियों की टीम सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की जानकारी निकालने के लिए लगाया है।

मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
राजस्थान की ओर से ट्रैक्टर ट्रॉली में अवैध रूप से चंबल सेंड आगरा की ओर लाई जाती है। अब तक ट्रैक्टर ट्रॉली राजस्थान बॉर्डर से आगरा की ओर लिंक रोड से लाए जा रहे थे। मगर, अब पुलिस को सीधे चुनौती देते हुए खनन माफिया के ट्रैक्टर ट्रॉली हाईवे से आगरा की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं। रविवार को सैया के जाजऊ टोल प्लाजा का वीडियो सामने आने के बाद खनन माफिया का दुस्साहस दिखाई दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने सैया थाने में टोल प्लाजा के मैनेजर की तहरीर पर जानलेवा हमले व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

कर्मचारियों को कुचलने की कोशिश
बताया जा रहा है कि 20-25 अज्ञात ट्रैक्टर चालकों पर बैरियर तोड़कर ट्रैक्टर निकालने और टोल प्लाजा के कर्मचारियों को कुचलने की कोशिश का आरोप है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि अवैध खनन और अवैध परिवहन करने वालों पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। जांच पड़ताल के लिए 30 पुलिसकर्मियों की टीम लगाई गई है। इसके साथ ही पूर्व में सैंया, खेरागढ़ और इरादत नगर थाने में तैनात रहे सिपाहियों को भी सुरागरसी के लिए लगाया गया है। आरोपियों की जानकारी होने के बाद दबिश देकर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!