आगरा:गांव में झोपड़ी में आग लगने से 3 वर्षीय बच्चे की झुलसकर मौत, मचा हड़कंप

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 23 Apr, 2022 06:08 PM

agra 3 year old child scorched to death due to fire

आगरा के जलालपुर गांव में शनिवार सुबह खेत में स्थित एक झोपड़ी में आग लगने से 3 साल के बच्चे की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, लड़का अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था और ज...

आगरा: आगरा के जलालपुर गांव में शनिवार सुबह खेत में स्थित एक झोपड़ी में आग लगने से 3 साल के बच्चे की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, लड़का अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था और जब आग लगी तो वह दुर्भाग्य से उस जगह के पास चला गया जहां गाय के गोबर का ढेर रखा गया था। इस दौरान झुलसकर उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी (एसएचओ) योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि घटना आगरा ग्रामीण के जगनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूर्वाह्न करीब साढ़े दस बजे हुई। 

एसएचओ ने कहा, ''अनार सिंह नामक व्यक्ति का तीन वर्षीय बेटा कपिल अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था ... तभी झोपड़ी में आग लग गई। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।'' एसएचओ ने कहा कि अन्य बच्चे झोंपड़ी के बाहर भाग गए, लेकिन लड़का गलती से गाय के गोबर के ढेर के पास चला गया। उन्होंने कहा कि बच्चा झोपड़ी में अकेला था और उसके दादा चोब सिंह पास के खेतों में काम कर रहे थे जबकि मां घर के काम में व्यस्त थीं। उन्होंने बताया कि दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।
 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!