इश्क का खौफनाक अंत: बरेली में प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी तोड़ा दम, दोनों परिवारों पर केस दर्ज

Edited By Umakant yadav, Updated: 09 Jul, 2021 02:47 PM

after the death of lover in bareilly the girlfriend also broke down

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र में प्रेमी के बाद बृहस्पतिवार की रात को जिला अस्पताल में प्रेमिका की भी मौत हो गई। प्रेमिका के परिजन ने प्रेमी के पिता समेत पांच के खिलाफ घर में घुसकर बेटी के साथ छेड़छाड़ जबरन जहर देने के आरोप में थाना...

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र में प्रेमी के बाद बृहस्पतिवार की रात को जिला अस्पताल में प्रेमिका की भी मौत हो गई। प्रेमिका के परिजन ने प्रेमी के पिता समेत पांच के खिलाफ घर में घुसकर बेटी के साथ छेड़छाड़ जबरन जहर देने के आरोप में थाना मीरगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि सिधौली गांव निवासी अमित कश्यप (19) की मौत के बाद युवती की भी मौत हो गई है। उसके परिजन की तहरीर पर भी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। गांव में चर्चा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था ,उसे ध्यान में रखकर दोनों की मौत के कारणों की जांच कराई जा रही है।       

सूत्रों ने बताया कि अमित कश्यप का गांव की युवती से प्रेम संबंध थे। तीन जुलाई को लड़की के पिता समेत दो लोगों ने फोन करके उसके बेटी से बात करने पर गर्दन काटने की धमकी दी थी। अमित के पिता का आरोप है कि सोमवार रात लड़की के पिता और उसके पड़ोसी के घर में घुसकर बेटे को जहर देकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोटर् दर्ज की थी। अमित की मौत के बाद मंगलवार दोपहर घर में ही लड़की की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया तब से ही उसका इलाज चल रहा था।       

बृहस्पतिवार को युवती की मां ने एसएसपी से मुलाकात कर के आरोप लगाए लालता प्रसाद राजेंद्र और बबलू समेत चार लोग उसके घर में घुस आए आरोपियों ने उसकी बेटी को अमित की मौत का जिम्मेदार बताकर उसे छेड़छाड़ की और जहर खिला दिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!