एक ही दिन में हत्या की 6 वारदातों से दहला प्रयागराज

Edited By Deepika Rajput,Updated: 19 Aug, 2019 11:34 AM

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंदियों को छू रहे हैं। अपराधी बेखौफ होकर लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंदियों को छू रहे हैं। अपराधी बेखौफ होकर लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला प्रयागराज का है। यहां एक ही दिन में अलग-अलग जगह 6 लोगों की हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे जिले में दहशत का मौहाल व्याप्त है।

पहली घटना धूमनगंज के चौफटका मुहल्ले की है। यहां के रहने वाले अजीत यादव का रविवार रात कुछ लोगों से विवाद हो गया। इस दौरान फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें अजीत, रवि शंकर और करण को गोली लग गई। सूचना पर पहुंचे धूमनगंज थाना प्रभारी ने तीनों को स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेजा। जहां चिकित्सकों ने अजीत व रवि शंकर को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद कमल ने भी दम तोड़ दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद आरोपियों ने अपने आप को घर के ऊपर एक कमरे में बंद कर लिया। कई घंटे तक पुलिस ने आरोपियों को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकले। बाद में एसएसपी और एडीजी खुद मौके पर पहुंचे और फोर्स के साथ मिलकर एक युवक को पकड़ लिया। जबकि बाकी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

वहीं दूसरी घटना में जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर किदवईनगर का रहने वाला सचिन रविवार रात रजत के साथ घर से निकला था। रात 11 बजे अल्लापुर कब्रिस्तान के पास सचिन को गोली मारे जाने की सूचना मिली। सचिन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचिन के भाई रवि ने बताया कि मोहल्ले के ही बच्चा पासी और फुल्ली चमार से तकरीबन साल भर से सचिन की रंजिश चल रही थी। इससे पहले दोनों साथ रहते थे। रवि व अन्य घरवालों ने बच्चा पासी और फुल्ली पर ही हत्या का आरोप लगाकर एसआरएन में हंगामा किया। डीआईजी केपी सिंह और एसएसपी अतुल शर्मा के सामने ही घरवालों ने एक युवक को एसआरएन परिसर में पीटा भी। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

तीसरी घटना गंगापार के थरवई थानांतर्गत कुरारी गांव की है। यहां घर में सो रहे दंपति संतोष कुमार प्रजापति और उसकी पत्नी सीमा प्रजापति की सोमवार तड़के रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं बदमाश उनके कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर उसमें से गहने और नकदी लूटकर ले गए। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!