कस्टम विभाग के हाथ लगी बड़ी सफलता, कूड़ेदान से सोने के 6 बिस्कुट किए बरामद

Edited By Ramkesh, Updated: 05 Aug, 2022 06:04 PM

6 gold biscuits found in the dustbin you will be surprised to know the price

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कस्टम विभाग के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जिसके चलते कस्टम विभाग के अधिकारी को लखनऊ एयरपोर्ट पर एक कूड़ेदान से सोना मिला....

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कस्टम विभाग के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जिसके चलते कस्टम विभाग के अधिकारी को लखनऊ एयरपोर्ट पर एक कूड़ेदान से सोना मिला। जिसकी की कीमत जानकर अधिकारी भी दंग रह गए। हालांकि, यह सोना कौन जहां छोड़ कर गया है, अभी इसका पता नहीं चला है। इसकी जांच अभी पुलिस कर रही है।

बता दें कि लखनऊ एयरपोर्ट से आए दिन सोने की तस्करी के अनेकों मामले सामने आते रहते हैं। वही बीते दिन कस्टम विभाग के अधिकारियों को लखनऊ एयरपोर्ट से 6 सोने के बिस्कुट मिले है। जिसकी कीमत करीब 36.60 लाख बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह बिस्कुट काले टेप से लपेटे हुए थे। जिनको काले लिफाफे में डाल कर कूड़ेदान में फेंका गया। कस्टम विभाग के अधिकारियों की मानें तो यह सोने की तस्करी के चलते ही यह छुपाए गए थे। वही इसका असली कारण क्या है इसकी जांच अभी पुलिस कर रही है। इसके चलते ही सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।
 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!