शिक्षा के मंदिर में हैवानियत: गंदी फिल्म दिखाकर 11 साल की दलित छात्रा से पादरी ने किया रेप

Edited By Mamta Yadav, Updated: 24 Apr, 2022 12:47 PM

11 year old dalit girl was raped by a priest by showing a dirty film

उत्तर प्रदेश के बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक चर्च के पादरी व हाईस्कूल के प्रबंधक ने स्कूल परिसर के एक कमरे में अश्लील वीडियो दिखाकर दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पादरी को...

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक चर्च के पादरी व हाईस्कूल के प्रबंधक ने स्कूल परिसर के एक कमरे में अश्लील वीडियो दिखाकर दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने का आरोप एक धर्मगुरु पर लगा है जो चर्च का पादरी और हाईस्कूल का प्रबंधक है। धर्मगुरु 67 साल का अलबर्ट कन्याकुमारी, तमिलनाडु का रहने वाला है। दरअसल, बागपत के चांदीनगर क्षेत्र के ललियाना गांव में चर्च है, जिसके परिसर में स्कूल बना है। यह स्कूल चर्च परिसर में है। क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 11 साल की बच्ची इसी स्कूल में कक्षा 2 की छात्रा है।

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि 22 अप्रैल को उसकी बेटी को फादर ने रुपये का लालच दे दिया और स्कूल परिसर में बने एक कमरे में ले गया। फादर ने अश्लील वीडियो दिखाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 23 अप्रैल की शाम पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बच्ची के मेडिकल की कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी फादर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।

सीओ खेकड़ा विजय चौधरी का कहना है कि 23 अप्रैल 2022 को एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि एक चर्च के पादरी ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया है। पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है आरोपी को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!