UP: युवक की पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियाे वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Mar, 2018 07:33 PM

virulent heart beat video viral

योगी सरकार भले ही गुंडे-माफियाआें का एनकाउंटर कराकर प्रदेश में सुशासन लाने का दावा कर रही हो लेकिन दबंगों पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है।

देवरिया: योगी सरकार भले ही गुंडे-माफियाआें का एनकाउंटर कराकर प्रदेश में सुशासन लाने का दावा कर रही हो लेकिन दबंगों पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। दबंग कानून व्यवस्था को चुनौती देकर खुलेआम लोगों की पिटाई कर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। एेसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला प्रदेश के देवरिया में सामने आया है।

वायरल हो रहे वीडियो में कुछ युवक एक लड़के को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडो से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं। इन युवकों का ऐसा दुस्साहस सरकार को खुली चुनौती देने वाला है।

हैवानियत भरे वीडियो में दो दर्जन लड़के एक युवक की पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में युवक को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं। यही नहीं वीडियो में कोई युवक की बांह को तोड़ने का प्रयास करता नजर आ रहा है तो कभी उसके बालों को खींचा जा रहा है। युवक खुद को छुड़ाने के लिए रहम की भीख मांग रहा है फिर भी मारने वाले लड़के उसको पीटने पर आमादा हैं। चारों तरफ से बेल्ट नुमा कोड़े उस पर बरसाए जा रहे हैं और वह तड़पता रहा। इतना ही नहीं दबंग युवकों की गुंडागर्दी यहीं नहीं रुकी। पूरी पिटाई का वीडियो बनाकर दहशत फैलाने के मकसद से उसे वायरल कर दिया गया है।

तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
इस घटना में पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया है। सीओ सिटी सीताराम ने बताया कि वीडियो में पिटाई की जा रही है। यह घटना सदर कोतवाली के सकरापार गांव के पास की है जो बीते बुधवार (कल) को घटित हुई। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवक सदर कोतवाली के शहर के रौनियार मोहल्ले का रहने वाला है और अपने बड़े पिताजी के दुकान पर काम करता है।

पीड़ित युवक ने सुनाई अपनी आपबीती
पीड़ित युवक शमशाद ने बताया कि, "मोहल्ले का रहने वाले युवक नासिर ने मेरा पैसा लिया था। जब हमने वापस मांगा तो कई लोगों के साथ मिलकर मुझे पेड़ में बांधकर पीटा गया। पिटाई में विकास यादव मुख्य था।पहले मेरा कपड़ा निकलवाया गया आैर फिर मुझे पेड़ से बांध दिया गया, फिर बंल्ट आैर डंडे से १० लोगों ने मेरी पिटाई की। पिटाई के बाद इन लोगों ने मेरी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया आैर पिस्टल निकालकर कहा कि गोली मार देंगे।  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!