Saharanpur News: रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा, मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे... रेलवे अधिकारियों में मची अफरा-तफरी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 Oct, 2024 12:56 PM

saharanpur news two coaches of a goods train derailed in saharanpur

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक हादसा हो गया। जहां जिले में  रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी में अनाज लदा था, जो ट्रैक पर बिखर गया। मालगाड़ी पंजाब के गुरुहरसहाय से बम्हेरी जा रही थी। रेल...

Saharanpur News: (रामकुमार पुंडीर) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक हादसा हो गया। जहां जिले में  रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी में अनाज लदा था, जो ट्रैक पर बिखर गया। मालगाड़ी पंजाब के गुरुहरसहाय से बम्हेरी जा रही थी। रेल हादसे में जान-माल का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ, लेकिन हादसे से रेलवे अधिकारियों में अफरा-तफरी जरूर मच गई।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना का पता लगते ही रेलवे विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और डिब्बों के पटरी से उतरने के कारणों की जांच की। लाइन नंबर 7 से टपरी की ओर जा रही मालगाड़ी के लिए खास तौर पर बनाए गए ट्रैक पर हादसा हो गया।आपको बता दें पंजाब से अनाज लेकर आ रही मालगाड़ी के पहिए रेलवे स्टेशन के समीप ही उतर गए जिसके कारण रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया और दोनों ओर से आने वाली रेलगाड़ियों के आवागमन पर भी फर्क पड़ गया।

PunjabKesari

घटना के बाद मौके पर बड़ी तेजी के साथ रेलवे द्वारा मालगाड़ी के डिब्बों का रेस्क्यू किया जा रहा है। साथ ही रेलवे पटरियों की हालत खराब होने के कारण लोगों में चिंता का विषय भी बना हुआ है।  कुछ ही देर पश्चात अंबाला डिविजन डीआरएम मनदीप सिंह भाटिया भी सहारनपुर के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और डीआरएम का निरीक्षण जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!