ओवैसी ने CM योगी को दी खुली चुनौती, कहा-24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं

Edited By Ajay kumar,Updated: 22 Oct, 2020 02:06 PM

owaisi challenges cm yogi says prove in 24 hours that you are a true yogi

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है। सभी पार्टियां वोटरों को रिझाने के लिए विपक्षी पार्टियों को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

यूपी डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है। सभी पार्टियां वोटरों को रिझाने के लिए विपक्षी पार्टियों को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने जमुई विधानसभा पहुंचे योगी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने दोनों नेताओ पर हमला करते हुए कहा कि वो पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं। 

PunjabKesari

योगी के इस बयान पर ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। ओवैसी ने बुधवार को पलटवार करते हए कहा कि 'मैं योगी आदित्यनाथ को चैलेंज करता हूं कि वो 24 घंटों में अपने सच्चे योगी होने का सबूत दें। ये उनका फ्रस्टेशन दिखाता है। क्या उनको पता नहीं है कि मैं पाकिस्तान गया था और मैंने भारतीय लोकतंत्र की बात की थी?’ 

PunjabKesari

इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं: योगी 
बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने जमुई बीजेपी की उम्मीदवार श्रेयसी सिंह के लिए हुई एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। उनका बयान था, 'इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?' उन्होंने यह भी कहा था कि कश्मीर में धारा 370 हटी तो पीड़ा राहुल और ओवैसी को हुई थी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!