Noida News: स्कूटी सवार युवती के साथ हुआ ऐसा हादसा, फ्लाईओवर के बीच 10 फुट नीचे पिलर में फंसी (Watch Video)

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Sep, 2024 09:18 AM

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव के पास एलिवेटेड रोड पर शनिवार दोपहर डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार एक युवती उछलकर 10 फुट नीचे खंभे (पीआर कैप) पर गिर गई और घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। युवती को...

Noida News: (गौरव) उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव के पास एलिवेटेड रोड पर शनिवार दोपहर डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार एक युवती उछलकर 10 फुट नीचे खंभे (पीआर कैप) पर गिर गई और घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। युवती को बचाने के लिए उसका दोस्त और एक अन्य युवक खंभे पर कूद गए। इसके बाद तीनों लोग सड़क से करीब 35 फुट ऊपर खंभे पर अटक कर फंस गए। इस घटना की वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने बचाव अभियान चलाकर क्रेन की सहायता से तीनों को सुरक्षित नीचे उतारा। चोटिल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डी पी शुक्ला ने बताया कि शनिवार दोपहर को गाजियाबाद निवासी किरण अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर एलिवेटेड रोड के रास्ते सेक्टर-18 से गाजियाबाद स्थित घर जा रही थी। निठारी के सामने लूप के पास एक वैगनआर कार सवार ने अचानक टर्न ले लिया, इससे उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। स्कूटी सवार युवती उछलकर एलिवेटेड रोड से करीब 10 फुट नीचे खंभे (पीआर कैप) पर गिर गई। उसे बचाने के लिए स्कूटी सवार उसका दोस्त व एक अन्य युवक खंभे पर कूद गए, जिससे खंभे पर तीनों लोग फंस गए।

घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आधे घंटे तक बचाव अभियान चलाकर क्रेन की मदद से तीनों को नीचे उतारा। युवती के पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी थी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालत में सुधार हो रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!