Meerut News: ऑनलाइन मंगवाया था पनीर रोल, पार्सल में न‍िकला एग रोल....भड़के सेवादार बोले- 'यह सब धर्म भ्रष्ट करने की साजिश'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Oct, 2024 01:41 PM

meerut news i ordered paneer roll online but got egg roll in the parcel

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शख्स ने ऑनलाइन पनीर रोल ऑर्डर किया लेकिन उसकी जगह उसे एग रोल भेज दिया गया। जिसके बाद जोरदार हंगामा हुआ और बात पुलिस थाने में ....

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शख्स ने ऑनलाइन पनीर रोल ऑर्डर किया लेकिन उसकी जगह उसे एग रोल भेज दिया गया। जिसके बाद जोरदार हंगामा हुआ और बात पुलिस थाने में पहुंच गई। जिस शख्स को पनीर रोल की जगह एग रोल दिया गया था वह एक मंदिर का सेवादार बताया जा रहा है। पीड़ित शख्स का कहना है कि यह सब धर्म भ्रष्ट करने के लिए साजिश के तहत किया गया है।

ऑनलाइन मंगवाया था पनीर रोल, पार्सल में न‍िकला एग रोल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार की है। जहां दिल्ली रोड विश्व एनक्लेव के निवासी नीतीश ने बताया कि वो अपनी ससुराल टीपी नगर आए थे। यहां से उन्होंने बेगमपुर जीआईसी के सामने बाप ऑफ रोल नाम की दुकान से ऑनलाइन पनीर रोल ऑर्डर किया था। नीतीश का आरोप है कि जब ऑर्डर उसके घर पहुंचा और उन्होंने रोल खाया तो उन्हें उसमें पनीर रोल का स्वाद नहीं लगा बल्कि उसमें एग का स्वाद था। उन्होंने कहा कि दुकानदार ने उन्हें पनीर रोल की जगह एग रोल भेज दिया था, जिससे उनका धर्म भ्रष्ट हो गया।

शिकायत करने पर गलती मानने को तैयार नहीं दुकानदार
बताया जा रहा है कि नीतीश की ओर से सदर थाने में धार्मिक भावनाएं आहत करने और गलत तरीके से सामान भेजने की तहरीर दी गई है। इस पूरी घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं नीतीश का कहना है कि जब उसने इस बात की शिकायत दुकानदार से की तो उसने अपनी गलती मानने से साफ मना कर दिया। नीतीश ने कहा कि उसने पनीर की जगह एग रोल खा लिया। यह सब धर्म को भ्रष्ट करने की साजिश के तहत किया गया है। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की गंभीरत से जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!