Meerut News: हनीट्रैप में फंसे 12वीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, दोस्तों के साथ कोचिंग जाते समय खुद की कनपटी पर मारी थी गोली

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 May, 2024 02:03 PM

meerut news 12th class student trapped in honeytrap took a scary step

Meerut News: मौजूदा वक्त में हनीट्रैप के कई मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिला है। हनीट्रैप के जरिए अनेकों लोगों को शिकार बनाया जा रहा है जिसमें कई लोग खुद को फंसाए जाने वाले के कहने पर उसे पैसे भी देते हैं तो कई लोग हनीट्रैप में फंसने पर अपनी...

(आदिल रहमान)Meerut News: मौजूदा वक्त में हनीट्रैप के कई मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिला है। हनीट्रैप के जरिए अनेकों लोगों को शिकार बनाया जा रहा है जिसमें कई लोग खुद को फंसाए जाने वाले के कहने पर उसे पैसे भी देते हैं तो कई लोग हनीट्रैप में फंसने पर अपनी जिंदगी को भी खत्म कर लेते हैं। एक ऐसा ही सनसनीखेज़ मामला सामने आया है मेरठ में जहां 11वीं के छात्र ने हनीट्रैप में फंसकर मौत को गले लगा लिया। छात्र के द्वारा खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया गया।

हनीट्रैप में फंसे 11वीं के छात्र ने की आत्महत्या
दरअसल , मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के चाणक्यपुरी के रहने वाले देवेंद्र तेवतिया का पुत्र गगन तेवतिया 11वीं कक्षा का छात्र था। मृतक छात्र गगन अपने दोस्त युवराज और वार्तिक के साथ स्कूटी पर सवार होकर कोचिंग के लिए गया था लेकिन, कुछ ही देर बाद गगन के दोस्तों का उसके घर पर फोन आया कि गगन ने भावनपुर थाना क्षेत्र के गेसुपुर रोड पर स्कूटी से उतरकर खुद को गोली मार ली । घटना की सूचना मिलने पर परिवारजनों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में परिवार वाले मौके पर पहुंचे । साथ ही साथ घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और वहां का नजारा देखकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि सड़क किनारे गगन का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला । उसके सिर पर गोली लगी हुई थी और उसके हाथ में एक तमंचा भी था। वहीं मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई । पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक गगन के मोबाइल फोन से कुछ मैसेज मिले हैं जोकि हनीट्रैप के मामले को दर्शा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि मृतक छात्र के मोबाइल फोन से मिले मैसेज के आधार ऐसा लग रहा है कि मृतक छात्र को किसी ने हनीट्रैप के मामले में फंसा लिया था और इसी के चलते छात्र ने आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक छात्र के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । साथ ही साथ मृतक छात्र के मोबाइल फोन को कब्जे में लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जांच में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!